बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में हत्या-अपहरण को रोकने के लिए अगर गाड़ी पलटनी पड़े तो पलटने दें, लेकिन किसी भी कीमत पर अपराध रोकें मुख्यमंत्री

बिहार में हत्या-अपहरण को रोकने के लिए अगर गाड़ी पलटनी पड़े तो पलटने दें, लेकिन किसी भी कीमत पर अपराध रोकें मुख्यमंत्री

PATNA : भाजपा के विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार कभी भी क्राइम को बर्दाश्त नहीं करते थे लेकिन आज यह समय आ गया है कि जो पहले हथियार गाड़ी में नहीं रखकर चलते थे वह आज अपने हथियार को चमकाने लगे हैं तो शायद इस बात की जानकारी उनको हो गई है कि उनकी सरकार आ गई है भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने नीतीश की तारीफ तो की ही लेकिन यह भी कहा कि योगी मॉडल के तर्ज पर बिहार में क्राइम को रोका जाना चाहिए।

पवन जायसवाल ने कहा कि 2005-10 के शासन में नीतीश कुमार ने अपराध को रोकने के लिए इतनी सख्ती दिखाई कि बिहार से अपराधी फरार हो गए थे। लेकिन जैसे ही नीतीश कुमार ने पाला बदला, अपराधी फिर से सक्रिय हो गए। आज हर दिन छात्रों का अपहरण हो रहा है, उनकी हत्याएं हो रही है। पटना के लापता डॉक्टर के बारे में अब तक कोई पता नहीं चल सका है।

योगी मॉडल लागू करने की जरुरत

भाजपा विधायक ने कहा यूपी में योगी मॉडल लागू है।  अपराधियों को लेकर योगी जी ने साफ किया है कि अपराधियों को मिट्टी में मिला दिया जाएगा। ऐसा ही अब बिहार में जरुरत है। मैं यह नहीं कहता कि योगी मॉडल को पूरी तरह लागू किया जाए। मुख्यमंत्री  इसे अपने हिसाब से लागू करें। अपराध को रोकने के लिए गाड़ी पलटनी पड़े, तो पलटने दीजिए। लेकिन, बिहार को अपराध से मुक्त करने के लिए मुख्यमंत्री को  सख्त कदम उठाने की जरुरत है।


Suggested News