बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वोट नहीं दिया तो कर दी हत्या, मां की हार के बाद बेटे ने मोहल्ले के युवक पर निकाला अपना गुस्सा

वोट नहीं दिया तो कर दी हत्या, मां की हार के बाद बेटे ने मोहल्ले के युवक पर निकाला अपना गुस्सा

SITAMADHI : नगर निगम चुनाव में अपनी मां की हार से नाराज बेटे ने मोहल्ले के एक युवक पर अपना सारा गुस्सा निकाल दिया और युवक को उसके ही घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक की गलती इतनी थी कि उसने चुनाव में अपना वोट दूसरे कैंडिडेट को दे दिया था। मृत युवक का गौतम कुमार (25साल) बताया गया है।

मामला शहर के पुनौरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां रीगा रोड खैरवा के वार्ड संख्या 3 में हत्या की वारदात की खबर से शहर में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार, शाम करीब पांच बजे चुनाव परिणाम घोषित होते ही पराजित प्रत्याशी बबीता कुमारी का पुत्र राजा सिंह आपा खो बैठा। आरोप है कि उसने मतगनणना स्थल से मोहल्ले में पहुंचने के बाद घर के बाहर पर बैठे गौतम कुमार को धमकाया कि वोट नहीं देने का अंजाम बुरा होगा। एक-एक को गोली मार देंगे। जिसके बाद गौतम के साथ उसकी बहस हो गई।

इसी बात पर राजा घर से देसी कट्टा निकाल ले आया और गौतम को सामने से गर्दन में गोली मार दी। तब घर के सामने उसकी मां व बहन भी मौजूद थीं। गौतम गोली लगते ही जमीन पर गिर पड़ा और तड़पने लगा। वहां की जमीन खून से सन गई। गौतम को अस्पताल ले जाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

घर में चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा। राजा के आवास के सामने जमा होकर लोग हंगामा करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही पुनौरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हालात बेकाबू होता देख सदर एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे।

लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने की कोशिश की। फिर भी लोगों का आक्रोश कम नहीं हुआ। आक्रोशित लोग आरोपी व उसके पिता नरेंद्र सिंह को कड़ी सजा दिलाने की मांग करने लगे। इस बीच कुछ लोगों ने खैरवा-कुशमारी मुख्य सड़क को जाम कर आगजनी शुरू कर दी। हालांकि, पुलिस के समझाने-बुझाने पर लोग मान गए।

एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार ने कहा कि घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ है। हत्या का मामला है। आरोपी राजा व उसके परिवार के लोग फरार हैं। घर के आस-पास तलाशी ली जा रही है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। आरोपी के पिता नारेंद्र सिंह पर भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। उसका इतिहास खंगाला जा रहा है।


Suggested News