बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहीद चंदन के घर पहुंचे आईजी विकास वैभव, चंदन के बलिदान को किया नमन

शहीद चंदन के घर पहुंचे आईजी विकास वैभव, चंदन के बलिदान को किया नमन

NAWADA : नवादा जिले के वारिसलीगंज देश के चर्चित आईपीएस एवं बिहार कैडर में आईजी के पद पर कार्यरत विकास वैभव थाना क्षेत्र के नारोमुरार गावँ के शहीद चंदन के घर पहुंचे। उनके परिवार को ढांढस व हिम्मत बंधाते हुए चंदन के बलिदान को नमन किया। उन्होंने चंदन के पिता एवं परिवार से मिलकर उन्हें हिम्मत दिया।

उन्होंने कहा कि यह धरती धन्य है और माँ भी धन्य है जिसके वीर सपूत ने देश की रक्षा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है।उन्होंने कहा कि मैं यहाँ पुलिस पदाधिकारी की हैसियत से सैनिक के सम्मान के लिए आया हूँ। बता दें कि विकास वैभव बिहार में लेट्स इंस्पायर के तहत एक मुहिम चला रहे हैं जो बिहार की अस्मिता ,वैभव और संस्कृति को जीवंत बनाने एवं युवाओं से बिहार को  नया आयाम देने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं। 

उनके आगमन को लेकर युवाओं में काफी उत्साह भी था।स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने उनके आगमन पर उन्हें सम्मान के साथ  शहीद चंदन के घर तक पहुंचाया। मौके पर विधायक श्रीमति अरुणा देवी,जिला पार्षद प्रतिनिधि श्रवण सिंह, पूर्व मुखिया रतन सिंह, सियाराम सिंह, मुखिया कुमार अभिनव , कन्हैया भारद्वाज , हिसुआ के राकेश रोशन ,प्रेम पीयूष,  विश्वजीत कुमार, लखीसराय जिला पार्षद सदस्य अमित कुमार उर्फ चीकू सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Suggested News