बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में नहीं थम रहा अवैध नशा का कारोबार, भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन और दवा के साथ 4 गिरफ्तार

बिहार में नहीं थम रहा अवैध नशा का कारोबार, भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन और दवा के साथ 4 गिरफ्तार

PATNA: राजधानी पटना में सूखे नशे के सौदागरों ने नशे के कारोबार में प्रो हैबिटेट दवाओं को अपने काली कमाई में तेजी से शामिल कर लिया है। ताजा मामला पटना के दीघा थाना क्षेत्र इलाके का है। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नशीली इंजेक्शन और दवाओं को बरामद करने के साथ 4 युवकों को गिरफ्तार किया है।

इस बरामदगी और गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए कोतवाली लॉ एंड आर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि लगभग 700 इंजेक्शन, एविल के टेबलेट्स बरामद किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुछताछ में पकड़ में आए नशीली दवाओं के तस्करो ने बताया कि इंजेक्शन वायल और एविल दवाएं गांधी मैदान के गेट नंबर 1 के पास सप्लाई की गई। जिसे टेंपो में 4 लोग लेकर जा रहा था।

इस दौरान पुलिस ने ड्रग विभाग की टीम की मदद से नशीली दवाओं के खेप को जब्त किया है। ड्रग विभाग की मानें तो पकड़ में आया इंजेक्शन एनआरएक्स को नारकोटिक्स से जुड़ी हुई ये दवाएं है। जिसकी स्मगलिंग की जा रही थी। वहीं सूचना पर 4 नशे के सौदागारों को दीघा के संत माइकल स्कूल के पास से गिरफ्तार किया है।

लिहाजा समझा जा सकता है कि इन नशे के सौदागरों के सॉफ्ट टारगेट स्कूल और कॉलेज के विद्यार्थी होते है। जिन्हें वो अपना शिकार बना उड़ता बिहार बनाने में लगे है। फिलहाल इस मामले में पटना पुलिस और ड्रग विभाग की टीम नशे के सौदागरों से पूछताछ कर इस खेल के असली मास्टर माइंड तक पहुंचने की जुट गई है।

Suggested News