बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रक चालकों से अवैध वसूली करना एक होमगार्ड जवान को पड़ा महंगा, महज 500 के चक्कर में जाना पड़ा जेल

ट्रक चालकों से अवैध वसूली करना एक होमगार्ड जवान को पड़ा महंगा, महज 500 के चक्कर में जाना पड़ा जेल

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर मैं एक ट्रक ड्राइवर से होमगार्ड जवान को अवैध वसूली करना  महंगा पड़ गया। जांच में दोषी पाए जाने के बाद  जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार होमगार्ड का नाम नंदकिशोर सैनी बताया गया है। 

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है, जहां सदर थाना क्षेत्र के एक होमगार्ड जवान का एक ट्रक वाले से ₹500 रुपए अवैध वसुली करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा था। जिसके बाद मुजफ्फरपुर के वरीय अधिकारी ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए पूरे मामले की जांच की और मामला सत्य पाय जाने के बाद होमगार्ड जवान को जेल भेज दिया गया है।

 वहीं पूरे मामले को लेकर मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने कहा कि मुजफ्फरपुर पुलिस हमेशा से ही जीरो टॉलरेंस पर काम करने की बात कह रही है। इसी दौरान सदर थाना क्षेत्र के एक होमगार्ड जवाननंद किशोर सैनी का एक ट्रक वाले से ₹500 का वसूली करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।मामला संज्ञान में आने के बाद जब मामले की जांच की गई तो मामले में सत्यता पाई गई जिसके बाद पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आज अवैध वसुली करने वाले होमगार्ड जवान को जेल भेज दिया गया है

रिपोर्टर/मणि भूषण शर्मा

Suggested News