बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में अवैध मिनीगन फैक्ट्री का उद्भेदन, भारी असलहे के साथ तीन हथियार निर्माता गिरफ्तार

मुंगेर में अवैध मिनीगन फैक्ट्री का उद्भेदन, भारी असलहे के साथ  तीन हथियार निर्माता गिरफ्तार

 मुंगेर -हथियार तस्करी और निर्माण से  मुंगेर से काफी पुराना रिश्ता रहा है  और इसको लकर पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला कर हथियार तस्करों को पकड़ रही है .

 अब मुंगेर पुलिस हथियार तस्करों के खिलाफ कमर कस चुकी है.  ताजा मामला में मुंगेर पुलिस के द्वारा आगामी लोक सभा चुनाव को ले कर हथियार तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगा पार मोहली दियारा में अभियान चला दियारा के झाड़ियों के आड़ में चल रहे दो मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया.  

पुलिस ने तीन हथियार निर्माताओं को एक अर्धनिर्मित पिस्टल , दो बेस मशीन , 4 कारतूस  1 मैगजीन और हथियार बनाने का ढेरो समान बरामद किया .

 इस मामले में मुंगेर प्रशिक्षु एएसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मुंगेर पुलिस के द्वारा निरंतर हथियार तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है .आगमी लोक सभा चुनाव को देखते हुए भी विशेष अभियान चलाया जा रहा है. यही वजह है की ये हथियार निर्माता पुलिस के गिरफ्त में आए हैं.

 मुंगेर प्रशिक्षु एएसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि जिसके जमीन पर हथियार निर्माताओं के द्वारा निर्माण किया जा रहा था अब पुलिस इस सफेद पोश को भी इस हथियार निर्माण वाले केस में नामजद अभियुक्त बना रही है.

मुंगेर प्रशिक्षु एएसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस अब हथियार निर्माताओं और तस्करों के आर्थिक रीढ़ पर चोट करेगी . जिसमे हथियार निर्माण जिस जमीन पर हो रहा है. जिस मकान में हथियार निर्माण हो रहा है उसे सीज करने के अलावा उन जमीन मालिकों पर भी मामला दर्ज करते हुए ही हथियार तस्करी के माध्यम से अर्जित संपत्ति को भी सिज करने का काम करेगी .

Suggested News