बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन साल पहले हुए विवाद में बदमाशों ने तीन दोस्तों को गोलियों से भूना, मचा हड़कंप...

तीन साल पहले हुए विवाद में बदमाशों ने तीन दोस्तों को गोलियों से भूना, मचा हड़कंप...

AARA: आइए न हमरा बिहार में ठोक देंगे कट्टा कपार में....ये  कथन बिहार में अपराध को लेकर काफी प्रचलित रहता है। यहां कब कौन किसे गोली मारकर निकल जाए ये समझ पाना नामुमकिन है। जारा सी बात पर यहां लोग एक दूसरे के जान की दुश्मन बन जाते हैं। ताजा मामला बिहार के आरा जिले से सामने आया है। जहां तीन दोस्तों पर सरेआम बदमाशों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। 

दरअसल, पूरा मामला टाउन थाना क्षेत्र के आरण्य देवी रोड स्थित बाजारी साव के गोला का है। जहां बैठे तीन युवकों पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जानकारी अनुसार करीब तीन साल पहले हुई घटना के प्रतिशोध में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। गोली लगने से तीनों दोस्त गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं। इनमें से दो का आरा के बाबू बाजार स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल, जबकि तीसरे का सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

घायलों में नगर थाना क्षेत्र के बड़ी मस्जिद मोहल्ला निवासी ज्योति प्रकाश का 24 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार, पुरानी अदालत पड़ाव मोड़ भह्वी निवासी बलिराम प्रसाद का 21 वर्षीय पुत्र अमन सोनी और आरण्य देवी गुप्ता गली निवासी स्वर्गीय बैजू प्रसाद का 26 वर्षीय पुत्र जीतू कुमार है। राहुल कुमार की बायीं जांघ, अमन के दायें पैर के तालू और जीतू कुमार को दाहिने हाथ की कलाई में गोली लगी है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस दल बल के साथ पहुंच गई। प्रारंभिक जांच में पता चला कि करीब तीन साल पूर्व में एक युवक की हत्या कर दी गई थी, जबकि उसके दोस्त का गला रेत दिया गया था। इस घटना में फायरिंग में जख्मी तीनों लड़कों का नाम उस केस में आया था। उसी विवाद में तीनों को गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। 

Editor's Picks