बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमीनी विवाद में तीन भाइयों ने मिलकर चौथे भाई की ली जान, कुल्हारी से पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

जमीनी विवाद में तीन भाइयों ने मिलकर चौथे भाई की ली जान, कुल्हारी से पीट पीटकर उतारा मौत के घाट

BHAGALPUR: भागलपुर नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां अपने सगे भाई ने ही सगे भाई को कुल्हाड़ी से कई प्रहार कर बुरी तरह घायल कर दिया। जिसकी भागलपुर के मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है। 

गोपालपुर का रहने वाला मृतक योगेंद्र यादव चार भाई है। जिसमें तीन भाइयों ने मिलकर चौथे भाई योगेंद्र यादव को कुल्हाड़ी से मार मार कर पूरी तरह जख्मी कर दिया। इसकी स्थिति काफी नाजुक हो गई थी। परिजनों ने आनन-फानन में उसको इलाज के लिए भागलपुर के मायागंज अस्पताल लाया, लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया। 

बता दें कि यह जमीन विवाद 35 वर्षों से चल रहा था और उसपर 144 धारा भी लगी हुई थी। जबरन तीनों भाई उसपर मकान बना रहे थे और चौथे को जाने से मना करते थे। साथ ही मार डालने की धमकी भी देते थे। अंततः कलयुगी तीनों भाई ने मिलकर चौथे भाई को कुल्हाड़ी से मार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

वहीं पुलिस ने अपराधी तीनों भाई को जेल भेज दिया। वहीं दोनों तरफ से केस फाइल किया गया था। दोनों तरफ के लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Suggested News