BIHAR NEWS : आपसी विवाद में वृद्ध की खंती से मारकर हत्या, सड़क जाम कर लोगों ने की दोषियों के गिरफ्तारी की मांग

BIHAR NEWS : आपसी विवाद में वृद्ध की खंती से मारकर हत्या, सड़क जाम कर लोगों ने की दोषियों के गिरफ्तारी की मांग

LAKHISARAI : रामगढ़ चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत औरे गांव में राम पुकार शर्मा (66) को गांव के ही संजीवन सिंह के पुत्र सचिन कुमार ने सिर पर खंती से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी राम पुकार शर्मा को सदर अस्पताल लखीसराय में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने राम पुकार शर्मा को पटना रेफर कर दिया। पटना जाने के क्रम में मोकामा के पास राम पुकार शर्मा की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक का भतीजा चंदन सिंह भावी मुखिया प्रत्याशी है। वहीं उसी गांव के पूर्व पैक्स अध्यक्ष दीपक शर्मा भी भावी मुखिया प्रत्याशी हैं। दीपक शर्मा को दो साल पूर्व रामपुकार शर्मा ने धान दिया था। दीपक शर्मा ने रामपुकार शर्मा के धान की राशि एक लाख रूपये का भुगतान अब तक नहीं किया है। रामपुकार शर्मा रूपये मांगने के लिए दीपक शर्मा के घर पर गए। जहां डकरा गांव के सुरेश सिंह के पुत्र रविराज कुमार, संजीवन सिंह, त्रिपुरारी सिंह, पूर्व पैक्स अध्यक्ष दीपक शर्मा और सचिन कुमार पहले से मौजूद थे। सभी चुनावी चर्चा में मशगूल थे। रामपुकार शर्मा भी चर्चा में शामिल हो गए। इसी दौरान किसी बात को लेकर सचिन कुमार और रामपुकार शर्मा में वाद-विवाद हो गया। इसके बाद संजीवन सिंह के निर्देश पर उनके पुत्र सचिन कुमार ने खंती से रामपुकार शर्मा के सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे रामपुकार शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जाता है कि रामपुकार शर्मा ने संजीवन सिंह को भी एक लाख रूपये सूद पर दिया है। रामपुकार शर्मा की मौत की खबर सुनकर ग्रामीणों ने रामगढ़ चौक-शेखपुरा मुख्य सड़क मार्ग को औरे चौक के पास जाम कर दिया गया। आक्रोशित ग्रामीण हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। सूचना पर रामगढ़ चौक थानाध्यक्ष अरविद कुमार ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन आक्रोशित ग्रामीण एवं मृतक के स्वजन अपनी मांग पर अड़े रहे। आक्रोशित ग्रामीण डीएम-एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। 

एसडीपीओ रंजन कुमार ने जाम स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाया-बुझाया और जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम हटाया।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News