बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव के भूमि विवाद में ट्रक से कुचलकर बाप-बेटे को मार डाला, ग्रामीणों ने कहा - लंबे समय से चल रहा था झगड़ा

गांव के भूमि विवाद में ट्रक से कुचलकर बाप-बेटे को मार डाला, ग्रामीणों ने कहा - लंबे समय से चल रहा था झगड़ा

JAMUI : जमुई में भूमि विवाद में दबंग पड़ोसियों ने पिता-पुत्र को ट्रक से कुचल कर मार डाला। जमुई जिले के सदर थाना क्षेत्र के चौडीहा गांव की बताई जा रही है। मृतकों की पहचान निवासी दयालाल यादव और उनका पुत्र विपिन कुमार के रूप में की गई है। पुलिस ने मामले में नौ लोगों को आरोपी बनाया है। है जिसमें पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

घटना बीते रविवार देर शाम की बताई की बताई जा रही है। ग्रामीणों के अनुसार कई महीनों से दयालाल यादव और जया यादव के बीच भूमि विवाद चल रहा था। तीन माह पहले भी भूमि विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। इसी रंजिश में रविवार की सुबह से ही दोनों पक्ष में झगड़ा हो रहा था। इसी दौरान दयालाल यादव अपने पुत्र विपिन कुमार के साथ खेत की ओर जा रहे थे। 

तभी पहले से घात लगाये जया यादव व उनके पुत्र पप्पू यादव, चुनचुन यादव और विपिन यादव ने ट्रक से पिता-पुत्र को कुचल दिया जिससे विपिन कुमार की मौत मौके पर ही हो गई और दयालाल यादव की मौत पटना ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। घटना की सूचना के मिलते ही सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक छह भाइयों में छोटा भाई था। 

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में नौ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है जिसमें पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में ट्रक चालक पप्पू कुमार, चुनचुन यादव, संतोष कुमार, डोली कुमारी शामिल हैं। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि पूर्व से दोनों पक्ष में विवाद चल रहा था। दोनों ओर से जमुई थाना में मामला दर्ज किया गया था।

Suggested News