बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में देवर ने भाभी की हत्या कर शव को नहर में फेंका, चाचा की करतूत का भतीजी बनी चश्मदीद गवाह

औरंगाबाद में देवर ने भाभी की हत्या कर शव को नहर में फेंका, चाचा की करतूत का भतीजी बनी चश्मदीद गवाह

AURANGABAD : जिले के फेसर थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ देवर प्रमोद यादव ने अपनी ही भाभी की देर रात हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को नहर में फेंक दिया। 

मृतका की पहचान आलमपुर निवासी गुड्डू यादव उर्फ गोरा यादव की 32 वर्षीय पत्नी संगीता देवी के रूप में की गई है। मृतका के परिजनों ने बताया कि संगीता को छोटी-छोटी बात को लेकर सास, ससुर और देवर हमेशा प्रताड़ित करते रहते थे। बीती रात बात बढ़ गई और प्रमोद यादव ने अपनी भाभी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। किसी को उस पर शक न हो। इसलिए शव को नहर में फेंक दिया। 

हालांकि मृतका की बेटी प्रीती ने चाचा को नहर में अपनी मां के शव को फेंकते देख लिया। प्रीती ने बताया कि चाचा के साथ सुदामा यादव और छोटू यादव थे। चाचा मेरी मम्मी को पीट रहे थे। मामले की जानकारी मिलते ही फेसर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच शव की तलाश तेज कर दी। उसी दौरान आज फेसर थाना के पुलिस ने नहर से शव को बरामद कर लिया है। इधर मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घर में मातम पसरा है।

शव मिलने की जानकारी मिलते ही फेसर थानाध्यक्ष सूरज कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच, शव को अपने कब्जे में लेते हुए  पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे है। ताकि घटना का पता चल सके कि यह हत्या है या आत्महत्या है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट


Suggested News