बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में नकाबपोश बदमाशों ने जज की माँ के गले से छीना सोने की चेन, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

औरंगाबाद में नकाबपोश बदमाशों ने जज की माँ के गले से छीना सोने की चेन, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

AURANGABAD : औरंगाबाद शहर में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वे रात के अंधेरे में ही नहीं दिन के उजाले में भी सरेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ताजा मामला सोमवार का है, जब बाइक सवार दो नकाबपोश स्नैचर्स ने सोमवार की शाम प्रखंड कॉलोनी स्थित अति सुरक्षित एरिया ज्यूडिसियल आवासीय परिसर स्थित आवास के लॉन में अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (एसीजेएम) प्रथम श्रेणी सौरभ सिंह के दो बच्चों को खेला रही उनकी मां के गले से सोने की चेन छीन कर फरार हो गए। 

घटना को लेकर औरंगाबाद के न्यायिक पदाधिकारियों में गहरा आक्रोश है। घटना की सूचना मिलते ही दौड़ी-भागी मौके पर पहुंची औरंगाबाद नगर थाना की पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। औरंगाबाद व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता सतीश कुमार स्नेही ने बताया कि मामले की छानबीन में पुलिस को सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मिले है। 

फुटेज के आधार पर पुलिस नकाबपोश स्नैचर्स और स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त हुई बाइक की शिनाख्त में जुटी है। उन्होने बताया कि पूरा घटनाक्रम जज आवास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिसे पुलिस को उपलब्ध कराया है। इसी के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। चेन स्नैचिंग की घटना में न्यायाधीश की मां का गला छिल गया है। उनका इलाज कराया गया है। इलाज के बाद उनकी हालत खतरे से बाहर है।

घटना को लेकर व्यवहार न्यायालय के न्यायधीशों में दहशत और आक्रोश है। जिला विधिज्ञ संघ, औरंगाबाद के अध्यक्ष रसिक बिहारी सिंह और महासचिव नागेंद्र सिंह ने घटना की घोर निंदा करते हुए अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। न्यायाधीशों ने घटना को लेकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Suggested News