बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में एटीएम से पैसे निकालने में वृद्ध की मदद के बहाने युवक ने बदली एटीएम कार्ड, फिर मिनटों में खाली कर दी बैंक अकाउंट

बांका में एटीएम से पैसे निकालने में वृद्ध की मदद के बहाने युवक ने बदली एटीएम कार्ड, फिर मिनटों में खाली कर दी बैंक अकाउंट

BANKA: बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बांका का है। जहां बेखौफ अपराधियों ने धोखे से एक वृद्ध के एटीएम कार्ड को बदलकर उसके अकाउंट से 73 हजार रुपए का निकासी कर लिया है।  

दरअसल, बांका में सक्रिय झपटमार गिरोह ने शहर के स्टेट बैंक के समीप से एक वृद्ध का एटीएम कार्ड बदलकर लगभग 73 हजार रूपया का निकासी कर लिया है। घटना को लेकर वृद्ध रामसेवक शर्मा ने थाना में शिकायत किया है। वृद्ध ने बताया कि वह स्टेट बैंक के समीप एटीएम से रूपया निकासी करने गया। तकनीकी कारणों से रूपया का निकासी नहीं हो पाया। 

इसी दौरान एक युवक आया और रूपया निकासी करने में मदद करने लगा। इसी बीच उक्त युवक ने कब एटीएम कार्ड बदल लिया, पता नहीं चल पाया। थोड़ी देर बाद ही मोबाइल पर रूपया निकासी का मैसेज आने लगा। और लगभग आधा घंटा के अंदर आठ बार रूपया निकासी का मैसेज आया। जिसमें 73 हजार रूपया का निकासी है। 

वृद्ध ने कहा कि जब वह बैंक जाकर स्टेटमेंट निकाला तो 40 हजार रूपया नकद निकासी एवं तीन बार अन्य खाता में रूपया ट्रांसफार्मर किया गया था। प्रभारी थानाध्यक्ष विक्की कुमार ने बताया कि रामसेवक शर्मा द्वारा सूचना दिया गया है। जिसकी जांच कर कारवाई की जा रही है। 

Suggested News