बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में गंगा नदी में स्नान करने गए युवक की डूबने से हुई मौत, 30 घंटे बाद मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में गंगा नदी में स्नान करने गए युवक की डूबने से हुई मौत, 30 घंटे बाद मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR : भागलपुर जिला अंतर्गत हबीबपुर थाना क्षेत्र के सतघरा निवासी जितेंद्र कुमार जितु का पुत्र सुमित कुमार अपने परिजनों संग गंगा स्नान करने बूढ़ानाथ घाट आए थे। बताया जा रहा है की वर्ष में एक बार गौबंधी त्यौहार को लेकर युवक गंगा स्नान करने आए थे। सूत्रों के अनुसार पता चला कि पैर फिसलने के कारण वह युवक गंगा की तेज धारा में विलीन हो गया। स्थानीय लोगों व गोताखोरों की मदद से शंकरपुर दियरा में व गंगा घाट में काफी खोजबीन की गई। लेकिन युवक का डूबा मृत शरीर कहीं न मिला। 

आज दोपहर युवक का शव गंगा नदी में देखा गया। बताते चलें कि युवक पढ़ाई लिखाई के साथ मजदूरी कर अपना जीविकोपार्जन करता था। अभी उसकी शादी भी नहीं हुई थी। बहरहाल युवक का मृत शरीर मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

वहीँ बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर इटहरी  गांव के महादलित टोले के समीप मुख्य सड़क किनारे अवस्थित पोखर में एक वृद्धा की शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने पर रामचंद्रपुर इटहरी गांव समेत आस पड़ोस ग्रामीण क्षेत्रों से ग्रामीणो की भीड़ घटना स्थल पर उमड़ गई। शव की पहचान रामचंद्रपुर इटहरी निवासी हरी यादव की पत्नी सुमित्रा देवी (70) वर्ष के रूप में हुई। वृद्धा की मौत की सूचना मिलने पर वृद्धा के परिजन दहाड़ मारते हुए पोखर के समीप पहुंचे तथा ग्रामीणो की मदद से शव को पोखर से बाहर निकाला गया। 

वृद्धा के परिजनो ने बताया कि वृद्धा बीपी बीमारी से ग्रसित थी जिस कारण वह प्रतिदिन सुबह के समय टहलने जाती थी। रोजाना की भांति बुधवार की सुबह भी वह टहलने गई थी। लेकिन काफी देर तक घर वापस नहीं आई। परिजनो के द्वारा वृद्धा की काफी खोजबीन किया गया। लेकिन वृद्धा का कहीं पता नहीं चल पाया। परिजनो ने बताया कि बुधवार को करीब चार बजे गांव के समीप स्थित पोखर में शव मिलने की सूचना पर जब पोखर के समीप जाकर देखा तो शव वृद्धा की ही थी। घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणो ने बताया कि वृद्धा अपने पीछे तीन पुत्र तथा चार पुत्री समेत भरा पुरा परिवार छोड़कर गई है। ग्रामीणो ने घटना की सूचना थाने में दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा रामचंद्रपुर इटहरी गांव पहुंच कर मृतक वृद्धा के परिजनो की बयान को कलम बद्ध किया। मौके पर परिजनो ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। 

भागलपुर से बालमुकुन्द और बांका से चन्द्रशेखर भगत की रिपोर्ट 

Suggested News