बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला से लूटे ढाई लाख के गहने, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

भागलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला से लूटे ढाई लाख के गहने, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

BHAGALPUR : भागलपुर में एक तरफ जहां पुलिस प्रशासन का बड़े स्तर पर तबादला हो रहा है। वहीं दूसरी ओर भागलपुर में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। लूटपाट की घटनाएं आम बात होती चली जा रही है। आज दिनदहाड़े एक महिला के साथ अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है।

यह घटना आज गुरुवार तकरीबन 11:30 बजे की है। जहाँ अपराधियों ने पहले महिला से कविता नाम के डॉक्टर का परिचय पूछा और बहला फुसला कर उस महिला से तकरीबन ढाई लाख रुपए के गहने लूट लिए। ताजा मामला तातारपुर थाना क्षेत्र के रामसर का है। पीड़ित महिला तातारपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली ओम टावर की नूतन गुप्ता है।

घटना के सम्बन्ध में नूतन गुप्ता ने बताया कि मैं किसी काम से अपने अपार्टमेंट से कोतवाली की ओर अपने किराना दुकान जा रही थी। इसी दौरान एक युवक मेरे पास आया और डॉक्टर कविता का पता पूछने लगा।

मैंने उस युवक से कहा भी कि मुझे इस कविता नाम के डॉक्टर का कोई पता नहीं मालूम। तब तक जबरन मेरे से अंगूठी चेन और कान की बाली खुलवाया और मेरे बैग में रखा फिर मुझे पीछे घूमने को कहा और मेरे बैग को लेकर चपत हो गया। जिसकी जानकारी मैंने स्थानीय थाना ततारपुर को दिया। वहीं महिला ने बताया कि चैन अंगूठी और कान की बाली का तकरीबन ढाई लाख रुपए कीमत होगी।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News