बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में अपराध की दुनिया छोड़कर व्यवसायी बने युवक पर बदमाशों ने चलाई गोली, बाल बाल बची जान

भागलपुर में अपराध की दुनिया छोड़कर व्यवसायी बने युवक पर बदमाशों ने चलाई गोली, बाल बाल बची जान

BHAGALPUR : भागलपुर के पड़ोसी जिले बांका में आज जहाँ प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार समारोह कर रहे थे. वहीँ दूसरी तरफ भागलपुर गोलियों की तड़तड़ाहट   से गूंज रहा था. बता दें की भागलपुर जिला पुलिस की ओर से अपराध पर नियंत्रण के लिए डायल 112 नंबर सहित पूरे शहर पर निगरानी रखने के लिए चप्पे चप्पे पर CCTV कैमरा लगाया गया है. लेकिन ये सारा व्यवस्था नाकाफी साबित हो रहा है.

इसी कड़ी में भागलपुर जिला के ततारपुर थाना क्षेत्र के मेन रोड पर पेट्रोल पंप के बगल में एक टाइल्स मार्बल के व्यवसायी को दिन के उजाले में मोटरसाइकिल पर सवार  तीन अपराधियों अजय मिश्रा, राजू मियाँ, अरविन्द मियाँ तावरतोर गोलियां चला दिया. हालाँकि दुकानदार भाग कर किसी तरह जान बचा पाया. 

घटना के सम्बन्ध में दुकानदार मोहम्मद इनामुल्लाह ने बताया कि हम लोगों को अपराध में सहयोग करने को बोलता है. नहीं सहयोग करते है. इसी वजह से हमको मारना चाहता है. पूर्व में भी जान मारने का प्रयास किया गया था. 

मिली सूचना के आधार पर बताया जाता है कि पूर्व में दुकानदार भी अपराध के दुनिया में था. अपराधी का सहयोग करता था और अपराध करता था. यह दुनिया भुला कर अपना नया जिंदगी जीने के लिए दुकान चलाकर अपने बाल बच्चे को शिक्षा देना चाहता है. लेकिन उनके पुराने साथी को यह नागवार गुजर रहा है.

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News