बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की फाइनेंसकर्मी की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

भागलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की फाइनेंसकर्मी की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला के जाह्नवी चौक से तेतरी दुर्गा स्थान जानी वाली 14 नंबर सड़क पर गरैया गांव के पास शनिवार को अज्ञात अपराधियों ने एक फाईनेंसकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान एलएनटी फाईनेंस कंपनी के फिल्ड ऑफिसर पूर्णियां जिले के टीकापट्टी निवासी तीस वर्षीय नकुल कुमार पासवान के रूप में की गयी है। मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने नकुल को पीछे से गोली मारी है। उसके पीठ और बांयी ओर सीने पर गोली के निशान हैं। जबकि मृतक के नाक और मुंह में भी खून के निकलने के निशान हैं।

 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची परवत्ता पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने दोपहर बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मामले में मृतक के पिता टीकापट्टी निवासी उमेश पासवान के लिखित बयान के आधार पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इधर घटनास्थल से पुलिस ने मृतक की पल्सर बाइक, मोबाइल, एक पैर का जूता और एक खोखा बरामद किया है। जबकि फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर बिखरे खून के नमूने को भी एकत्रित किया है। 

सूचना मिलते ही नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की पड़ताल की है। एसपी ने मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों से सघन पूछताछ करने और टावर लोकेशन के आधार पर घटनास्थल पर मौजूद मोबाइल नंबरों का सत्यापन करने का निर्देश दिया है। नवगछिया के एसपी ने ग्रामीण बैंक पहुंच कर वहां लगे सीसीटीभी कैमरे की गहन पड़ताल की है। सुबह 8.46 बजे ग्रामीण बैंक के पास दो मोटरसाइकिल जाह्नवी चौक की ओर जाते हुए देखा गया है। एक मोटरसाइकिल पर चार युवक सवार थे तो दूसरे पर दो युवक सवार थे। दोनों बाइक सवार लोगों को पुलिस ने हत्या का संदेह जताया है। वीडियो फुटेज को भागलपुर, नवगछिया और अन्य सीमावर्ती जिले में सत्यापन के लिए भेजा गया है।  

घटना के सम्बन्ध में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि आशंका है की लूटपाट के मकसद से हत्या की गयी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा की जो भी इस घटना में शामिल है, उसे छोड़ा नहीं जायेगा।

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News