बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में शादी समारोह में दुल्हन के भाई ने दूल्हे के मौसा को मारी गोली, मौत के बाद बिना विवाह के लौटी बारात, युवती ने पूछा - मेरी क्या गलती

भागलपुर में शादी समारोह में दुल्हन के भाई ने दूल्हे के मौसा को मारी गोली, मौत के बाद बिना विवाह के लौटी बारात, युवती ने पूछा - मेरी क्या गलती

BHAGALPUR : शादी समारोहों में स्टेट्स सिंबल बन चुके हर्ष फायरिंग को रोकने के लिए पुलिस भले ही सख्ती बरतने का दावा कर रही हो, लेकिन इस पर लगाम नहीं लग पा रहा है। नतीजा यह हो रहा है कि लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। ताजा मामला भागलपुर जिले से सामने आया है. जहां शादी में दुल्हन के फुफेरे भाई के द्वारा दूल्हे के मौसा की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद बिना शादी के ही बारात वापस लौट गई। वहीं दुल्हन ने कहा कि इस पूरी घटना में उनकी क्या गलती थी, जिसकी सजा मुझे मिली।

मामला भागलपुर जिला अंतर्गत नवगछिया के इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के शिवमन्दिर टोला का है, जहां नवगछिया के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र के शिवमन्दिर टोला के अर्जुन मंडल की पुत्री पिंकी कुमारी की शादी बीती रात 14 तारीख को भागलपुर के पीरपैंती के मोहनपुर निवासी दीपक कुमार से होने वाली थी.

द्वार लगाने को लेकर हुई थी बहस

बताया गया कि बारात दुल्हन के गांव पहुंचने के बाद दुल्हन दूल्हे का इंतजार कर रही थी. बारात चढ़ने जा रही थी तभी लड़की के फुफेरे भाई ने कहा कि दूल्हे की गाड़ी दुल्हन के घर पर लगेगी, लेकिन दूल्हे के मौसा का कहना था कि गाड़ी दरवाजे तक नहीं जा पाएगी क्योंकि सड़क के बीचों बीच बिजली का खंभा है. मैं दूल्हे को गोद में लेकर दरवाजे तक जाऊंगा. 

बस इसी मुद्दे को लेकर दुल्हन के फुफेरे भाई और दूल्हे के मौसा के बीच विवाद शुरू हुआ तभी दुल्हन के फुफेरे भाई ने कट्टा निकालकर एक राउंड हवाई फायरिंग कर दी. जब दूल्हे के मौसा ने ऐसा करने से मना किया तो दुल्हन के फुफेरे भाई ने दूल्हे के मौसा के सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

वहीं, इस घटना के बाद माहौल गमगीन हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही देर रात मौके पर पुलिस कैंप करने पहुंच गई. वहीं, सुबह तक मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंची हुई थी. इस दौरान नवगछिया एसडीपीओ ओम प्रकाश कुमार मौके पर पहुंचे हुए थे. उन्होंने बताया कि एफएसएल टीम एवं स्थानीय थाना की पुलिस छानबीन कर रही है.

दुल्हन ने पूछा मुझे क्यों सजा मिली

एक विवाह समारोह में मामूली विवाद के चलते शादी की खुशियां मातम में बदल गईं और लड़की दुल्हन बनी यूंहीं बैठी रह गई.  उसका कहना है कि इसमें मेरा क्या कसूर है? दुल्हन  पिंकी कुमारी ने कहा की कैसे क्या घटना हुई मुझे कुछ भी पता नहीं चला. शादी नहीं हो पाई. शादी समारोह के दौरान मर्डर हो गया, जिससे कारण शादी नहीं हो पाई. दुल्हन की मां गुंजन देवी ने कहा कि हमलोग शादी की विधि विधान कर रहे थे इसी दौरान लोग इधर उधर दौड़ने लगे. जब तक हम पहुंचे तब तक मर्डर हो चुका था

वहीं दुल्हा दीपक कुमार ने कहा कि मेरी शादी होने वाली थी, हम बारात लेकर आए थे. मेरे मौसा को सिर में गोली मार दी गई है, अब उनकी लाश लेकर वापस जा रहे हैं।


Suggested News