भागलपुर में पुलिस ने हाजत में की युवक की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत, न्याय की गुहार लगा रहे परिजन

भागलपुर में पुलिस ने हाजत में की युवक की जमकर पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत, न्याय की गुहार लगा रहे परिजन

BHAGALPUR : जिले के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में इलाज के दौरान कटिहार जिला के पोठिया थाना क्षेत्र के रहने वाले 18 वर्षीय बाला कुमार यादव की मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के पिता ने कटिहार जिला के पोठिया ओपी प्रभारी संजय सिंह और पैक्स अध्यक्ष दिलीप यादव और उनके पुत्रों पर थाने में रखकर पिटाई करने का आरोप लगाया है। 


मृतक के पिता का कहना है कि 19 तारीख को उनके बेटे का एक्सीडेंट कुसियारी मोड़ के पास हुआ था। जिसमें उनके बेटे के मोटरसाइकिल से बकरी को धक्का लगने के कारण मौत हो गई थी। जिसके बाद पोठिया थाना पुलिस बाला कुमार को थाने ले गई और वहां हाजत में बंद कर दिया। जिसके बाद पैक्स अध्यक्ष और थाना प्रभारी के द्वारा बेटे की बुरी तरह से पिटाई की गई और गले में गमछा बांधकर खींचा गया। उल्टा लटका कर भी उसकी पिटाई की गई। 

पिता का कहना है कि पैक्स अध्यक्ष की बेटी 18 तारीख को गायब हो गई थी और उसी को भगाने का आरोप बेटे पर लगाकर उसकी पिटाई रात भर की गई। 20 तारीख को बेटे को छोड़ दिया गया। जिसकी हालत गंभीर देख कर पहले उसे पूर्णिया के अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वहां हालत बिगड़ने पर जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। 

उन्होंने कहा की यहां पर भी अस्पताल में बरारी पुलिस के द्वारा फर्द बयान नहीं लिया गया। सिर्फ पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया गया है। मृतक के पिता का कहना है कि पोठिया थाना प्रभारी यहां भी आए थे और पुलिस वालों से बातचीत कर धमकी देकर गए हैं। बेटे की मौत के बाद पिता न्याय की मांग कर रहे है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News