बिहार में शराब के धंधे में युवतियों ने मारी इंट्री, भारी मात्रा में शराब के साथ 2 युवक और 3 युवतियां गिरफ्तार

बिहार में शराब के धंधे में युवतियों ने मारी इंट्री, भारी मात्रा में शराब के साथ 2 युवक और 3 युवतियां गिरफ्तार

SAMASTIPUR : जिले के विभूतिपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कल्याणपुर दैंता पोखर स्थित चौक के समीप छापेमारी कर शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कामयाबी पाई है। पुलिस ने शराब के धंधे में दो युवक और तीन युवतियों को अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। जिसमें रोसड़ा वार्ड 10 निवासी रामाशीष दास के पुत्र मनीष कुमार, वार्ड 9 निवासी राम विलास सहनी के पुत्र छोटू सहनी, वार्ड 3 निवासी अशोक साह की पुत्री मुस्कान कुमारी, गोलाघाट वार्ड 2 निवासी दिलीप सहनी की पुत्री सपना कुमारी और बेगुसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर निवासी सुरेश महतो की पुत्री गुनगुन कुमारी उर्फ नीतू शामिल है। 


प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि 5-6 युवक-यवती स्टाइलिश बैग में शराब लेकर दैंता पोखर के समीप चौक पर खड़े है और किसी वाहन का इंतजार कर रहे है। 

इस सूचना के आधार पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पुलिस बल को देखकर युवक-युवती खिसकने लगे। जिसे महिला पुलिस, चौकीदार व पुलिस पदाधिकारी ने खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी के क्रम में युवक और युवतियों के अलग-अलग बैग में ऑफिसर चॉइस ब्रांड का अंग्रेजी शराब, 180 एमएल का टेट्रा पैक और किक स्ट्रांग बियर समेत 64.600 लीटर अंग्रेजी शराब व बीयर बरामद हुई है। पुलिस गिरफ्तार युवक युवतियों से पूछताछ करने में जुटी है। 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News