बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में लहरिया कट चलाते युवकों की पलट गयी ऑटो, चार युवक गंभीर रूप से हुए जख्मी

बक्सर में लहरिया कट चलाते युवकों की पलट गयी ऑटो, चार युवक गंभीर रूप से हुए जख्मी

BUXAR : जिले के कोरानसराय के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार ऑटो के पलटने से चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक की हालत काफी गम्भीर होने के कारण रेफर कर दिया गया। चारो युवक एक ही गांव के बताये जा रहे हैं। ऑटो लेकर बगल के गांव में उपला लेने जा रहे थे। सभी मस्ती में तेज रफतार ऑटो को लहरा कर चल रहे थे। तभी ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। 

घटना की सूचना पर पहुंची 112 की पुलिस द्वारा सभी को घटनास्थल से उठाकर डुमरांव अनुमण्डल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही सूचना पर परिजन भी पहुंच गए है। पुलिस द्वारा क्षत्रिग्रस्त ऑटो को कब्जे में लेकर चालक के लायसेंस आदि की जांच किया जा रहा है।

मिली जनकारी के अनुसार घटना डुमराँव बिक्रमगंज पथ पर कोरान सराय के पास हुई है। नावानगर थाना क्षेत्र के सियाड़ी भौरौली गांव के निवासी प्रदीप राय पिता मंगरु राय, बंटी राय पिता प्रेम राय, सोनू राय पिता सुरेश राय, पवन राय पिता वीरेंद्र राय चारो खुद की ऑटो लेकर  मुकुंद डेरा जा रहे थे। तभी इनकीं तेज रफ्तार ऑटो बीच सड़क पर अनियंत्रित हो पलट गई। चालक समेत सवार चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। 

प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है कि चारो ऑटो को फूल स्पीड में मस्ती के साथ चला रहे है ।बीच बीच मे झटका से ऑटो को कभी इधर से कभीं उधर से कट मार रहे थे। तभी बीच सड़क में ऑटो अनियंत्रित हो पलट गई।

बक्सर से पूजा चौबे की रिपोर्ट 

Suggested News