बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में कर्ज नहीं चुकाने पर युवक ने किया खुद के अपहरण का नाटक, 1.10 लाख रूपये के साथ पुलिस ने किया बरामद

छपरा में कर्ज नहीं चुकाने पर युवक ने किया खुद के अपहरण का नाटक, 1.10 लाख रूपये के साथ पुलिस ने किया बरामद

CHAPRA : छपरा में एक युवक ने कर्ज चुकाने के लिए अपने अपहरण का नाटक रच दिया। शहर में एक युवक द्वारा ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान गेम में पैसा हारने पर लोगों से लगभग पांच लाख रुपए कर्ज ले लिया। जिसे चुकाने के लिए युवक ने अपने ही अपहरण की साज़िश रच अपने परिजनों को भय में डालकर परिजनों से 2 लाख 60 हजार रुपए वसूल लिए।

इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अपहरण की साज़िश करने वाले युवक को गिरफ्तार करके परिजनों से वसूले गए रूपए में से एक लाख दस हजार रुपए की बरामदगी की है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि 25 अक्टूबर को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के ग्राम मखदुमगंज निवासी सुजीत कुमार पिता हरेंद्र राय का अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण करने की घटना घटित हुई। 

इस संबंध में परिजनों के आवेदन पर मुफ्फसिल थाना में कांड संख्या 874/23 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा अनुसंधान शुरू किया गया। मुफ्फसिल थाना पुलिस द्वारा मामले का सफल उद्भेदन करते हुए अपह्रत युवक सुजीत कुमार को फिरौती के रुप में वसूली गई। राशि में से एक लाख दस हजार रुपए के साथ मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन से सकुशल बरामद किया गया। 

पुछताछ के दौरान अपह्रत युवक ने बताया कि मेरा कोई अपहरण नहीं हुआ था। ऑनलाईन गेम खेलने के दौरान गेम में हारने पर लोगों से पैसा उधार लिया था। पांच लाख रुपए का कर्ज चुकाने के लिए अपने अपहरण की झुठी साजिश रच परिजनों को भय में डालकर 2 लाख 60 हजार रुपए कि वसूली की गई। इस संबंध में पुलिस ने अपहरण की झुठी साजिश रचने एवं फिरौती की रकम वसूलने के आरोप में मुफ्फसिल थाना में कांड संख्या 888/23 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News