बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में रंगदारी नहीं देना बस मालिक को पड़ा महंगा, बदमाश ने बस में लगाई आग, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

दरभंगा में रंगदारी नहीं देना बस मालिक को पड़ा महंगा, बदमाश ने बस में लगाई आग, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

DARBHANGA : बिहार के दरभंगा जिले में रंगदारी नही देने पर एक युवक ने शराब के नशे में सड़क के किनारे खड़ी बस में आग लगा दी। जिसके बाद पूरा बस धू धूकर तेज धुंआ के साथ जलने लगा। जिसके बाद आसपास के खड़े लोगों ने इस घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को देते हुए आग पर काबू पाने का कोशिश किया। लेकिन आग के तेज लपटों को काबू करने में सफलता हासिल नही हुई। वही घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। तबतक पूरा गाड़ी जलकर गया। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस संचालक के आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। 

वही बस संचालक निरंजन कुमार ने कहा कि पोखराम गांव निवासी मुन्ना चौधरी शराब पीने के लिए 11 हजार की रंगदारी की मांग कर रहा था। आज सुबह से ही शराब के नशे में टूल था। जैसे ही शाम में बस के पास आया मुन्ना चौधरी हमें गाली गलौज करते हुए रस्सी में बांधकर मारने की धमकी देने लगा। इसके बाद मैं किसी तरह वहां से जान बचाकर भागने लगा और मुन्ना चौधरी को कहा कि मैं इसकी शिकायत थाना में करूंगा। इसके बाद वह मेरा पीछा करता कुछ दूर गया। जिसके बाद वह वापस लौट आया और हमारी खड़ी गाड़ी में आग लगा दिया। जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त गाड़ी में कोई नही था। हमारी बस बिरौल-सुपौल से पटना जाती है।

वही अग्निशमन विभाग के कर्मी राहुल कुमार ने बताया कि हम लोगों को सूचना मिली की पटनिया सिनेमा चौक के पास बस में आग लगी हुई है। सूचना मिलने के बाद हमलोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि बस बस में आग लगी हुई है इसके बाद हम लोगों ने आग पर काबू पाया। 

वहीं उन्होंने बताया कि जिस वक्त अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची उस वक्त बस खाली था और के अंदर से आग की तेज लपटे और धुंआ निकल रहा था। जिसके बाद हमलोगों ने आग पर काबू पाया। वहीं उन्होंने बताया कि स्थानीय लोग से पूछताछ के दौरान पता चला है कि किसी प्रकार की जान माल की क्षति नहीं हुई है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Suggested News