बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दरभंगा में प्रशांत किशोर का जिला परिषद अध्यक्ष पर जलवा, निवर्तमान चेयरमैन रेणु देवी की गई कुर्सी, सीता देवी ने जमाया कब्जा

दरभंगा में प्रशांत किशोर का जिला परिषद अध्यक्ष पर जलवा, निवर्तमान चेयरमैन रेणु देवी की गई कुर्सी, सीता देवी ने जमाया कब्जा

DARBHANGA : दरभंगा जिला परिषद की निवर्तमान चेयरमैन रेणु देवी ने 12 जनवरी को विश्वास मत खो दिया था। चुनाव आयोग के द्वारा निर्धारित तिथि 15 मार्च को अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराने की तारीख़ तय की गई। आज  हुए चुनाव में प्रत्याशी सीता देवी ने 46 सदस्यों में से 28 जिला परिषद सदस्यों का मत प्राप्त कर रेणु देवी को पराजित कर दिया है। वहीं रेणु देवी के समर्थन में 14 मत पड़े हैं। आज सुबह 11 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू की गई थी। गौरतलब है कि पहली बार रेणु देवी ने सीता देवी को एक वोट से पराजित किया था। 

प्रशांत किशोर के लिए लगे नारे

वही इस जीत के बाद सीता देवी के समर्थकों ने ढोल नगाड़े बजा और एक दूसरे को रंग व अबीर लगाकर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान जन सुराज ज़िंदाबाद और जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ज़िंदाबाद के नारे भी लगे। 

जीत पर सीता देवी ने कहा कि हम नहीं जीते हैं हमारे पार्षद की यह जीत है हम लोग बहुत कठिनाइयों में सामना करने के बाद जीते हैं अब एक सीट का चुनाव और बचा है उसे भी हम लोग जीत लेंगे।

रिपोर्ट - वरुण ठाकुर

Suggested News