बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डेहरी में बैंक से रूपये निकालकर जा रहे महिला से शातिर बदमाशों ने ठगे 30 हज़ार रूपये, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

डेहरी में बैंक से रूपये निकालकर जा रहे महिला से शातिर बदमाशों ने ठगे 30 हज़ार रूपये, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

SASARAM : रोहतास जिला के डेहरी के बैंक आफ इंडिया से 30 हजार रुपए निकाल कर जा रही एक महिला से ठगो ने पूरा रुपया ठग लिया तथा फरार हो गए। पीड़ित महिला बसंती देवी ने इसकी शिकायत डिहरी के थाने में की है। महिला का कहना है कि वह बलूआही गांव की रहने वाली है, जो अपने निजी काम के लिए डेहरी के बैंक ऑफ़ इंडिया से 30 जाकर रुपए निकाल कर घर जा रही थी। 

जैसे ही वह बैंक से बाहर निकली दो तीन लोग उन्हें सोने का आभूषण दिखाकर पैसे ठगने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान मौके का फायदा उठाते हुए ठगो ने महिला को नशीली पदार्थ खिला दिया। जिसके बाद महिला का सिर दर्द शुरू हो गया। 

इसी बीच ठगो ने महिला से रुपया ले लिया और उसे नकली सोने का लॉकेट थमां कर भाग निकले। जब तक महिला कुछ समझ पाती, उसके साथ ठगी हो चुकी थी। पीड़ित महिला ने डिहरी थाने को सूचित किया है। बता दे कि यह घटना डेहरी के जय हिंद सिनेमा के निकट बैंक आफ इंडिया के पास की है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News