बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बदमाशों ने फिरौती के लिए नाबालिग बच्चे का किया अपहरण, पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

गया में बदमाशों ने फिरौती के लिए नाबालिग बच्चे का किया अपहरण, पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार

GAYA : मगध विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने दो व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। नाबालिग के अपहरण करने के जुर्म में दोनो आरोपी की गिरफ्तारी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार फिरौती की रकम लेने के उद्देश्य से अपहरण की घटना का अंजाम दिया गया था। 

इस मामले में अपहृत की माता ने वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती को दुरभाष पर सूचना दी की उसके नाबालिग बच्चे का अपहरण किया गया है। साथ ही फोन पर धमकी दी जा रही है की अगर फिरौती की रकम जल्द नही दिया तो इसे जान से मार देंगे। सूचना प्राप्त होते ही एसएसपी के आदेश पर एसडीपीओ सौरव जयसवाल के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और थाना इलाके के सिंदुआर गांव में छापेमारी किया गया।

इस दौरान पुलिस को देख एक अपराधी भागने लगा। जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से पकड़ लिया गया। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान अशोक यादव पिता लच्छू यादव घर बारा के रूप में किया गया। पकड़े गए व्यक्ति से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसके निशानदेही पर पवन कुमार पिता सिवन यादव घर वांक थाना बाराछट्टी को गिरफ्तार किया गया। जिसके घर अपहृत बालक को छुपा कर रखा गया था। पकड़े गए दोनो व्यक्ति के पास से दो मोबाइल बरामद किया गया है। 

गया से संतोष की रिपोर्ट

Editor's Picks