गया में बदमाशों ने ईंट पत्थर से कूचलकर की किसान की हत्या, परिजनों ने किया सड़क जाम

गया में बदमाशों ने ईंट पत्थर से कूचलकर की किसान की हत्या, परिजनों ने किया सड़क जाम

GAYA : जिले के चेरकी थाना क्षेत्र के जमडी गाँव में अपराधियों ने खेत में काम कर रहे महादलित किसान को ईंट पत्थर से कूच कूच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान किसान की मौत हो गयी। आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समाहरणालय और एसएसपी कार्यालय के समक्ष कई घंटों तक प्रदशर्न कर सड़क जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना की पुलिस पहुँची और मामले को शांत करने में जुट गई।


वही इस संदर्भ में मृतक के पुत्र नागेंद्र दास ने बताया कि मेरे पिता रामवतार दास की उम्र लगभग 65 वर्ष है। 5 अगस्त को अपने खेत में काम कर रहे थे। तभी वर्मा गाँव के रहने वाला बिजली यादव, देवनंदन यादव, रिकॉल यादव तथा किशोरी ने ईट पत्थर कुच कूच कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जब हमलोगों की सूचना मिली तो हमलोगों ने चेरकी थाना को सूचना दी। पुलिस आई औऱ मेरे पिता को इलाज के लिए गया के मेडिकल कालेज भेज दिया। इलाज के दौरान मेरे पिता की मौत हो गई। 

उन्होंने यह भी बताया बिजली यादव, देवनंदन यादव, रिकॉल यादव इनलोगो से पहले भी लड़ाई झगड़ा हुआ था। वे लोग हमेशा नीच जाति और दलित कहकर मेरे पिताजी की बेहरमी से मारपीट किया करते थे। जबकि पहले भी हमलोगों ने इसकी सूचना चेरकी थाना को दिए थे। लेकिन थाना की पुलिस ने पहले भी कुछ नहीं किया और आज हत्या के बाद भी अभी तक पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी है। इसलिए हमलोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समाहरणालय और एसएसपी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर सड़क जाम किये ताकि पुलिस जल्द से जल्द अपराधियो को गिरफ्तार कर सके। 

वही इस संदर्भ में सिविल लाईन के प्रभारी अब्दुल गफ्फार ने बताया कि हमे जानकी मिली है कि गया जिले के चेरकी के गाँव 65 वर्षीय किसान  को अपराधियों ने ईट पत्थर से कूच कूच कर बेहरमी से मारपीट किया था। जिससे बुरी तरह से जख्मी हो गया था। जिसको ईलाज के लिए मगध मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। ईलाज के क्रम में मौत हो गई। उनके परिजनो के द्वारा समाहरणालय और एसएसपी कार्यालय के समक्ष सड़क जाम किया गया है। उन्होंने यह भी बताया की पाँच लोगो पर एफआईआर हुआ है। पुलिस उन अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News