गया में बदमाशों ने दुष्कर्म के बाद चाकू मारकर की युवती की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गया में बदमाशों ने दुष्कर्म के बाद चाकू मारकर की युवती की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : बिहार के गया में यूपी की एक युवती की चाकू गोदकर कर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसके शरीर पर तेजाब भी डाल दिया गया। युवती मूलतः यूपी के फैजाबाद की रहने वाली थी और गया के इमामगंज में अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी। रविवार को उसका शव बधार में फेंका मिला, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घंटों बाद शव की शिनाख्त हो सकी।


बताते चलें की इमामगंज थाना क्षेत्र स्थित बधार से रविवार को एक शव पुलिस ने बरामद किया. जिसके गले में चाकू का निशान था। शव बरामद करने के बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद मृतक की पहचान कराई तो पता चला कि वो इमामगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहकर हाई स्कूल की पढ़ाई कर रही थी। जिसे पहले अगवा किया गया और फिर हत्या कर दी गई। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। 

इस संबंध में मृतक के ममेरे भाई रंजीत कुमार ने बताया कि छात्रा यूपी के फैजाबाद की रहने वाली थी। वह गया में अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी और हाई स्कूल में टेन प्लस टू की छात्रा थी। उन्होंने बताया कि वह किसी काम से स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसी क्रम में वाहन सवार अपराधियों ने उसे अगवा कर लिया और बलात्कार कर तेजाब छिड़ककर और चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को गांव के ही बधार में फेंक दिया गया। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग किया कि अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन्हें फांसी की सजा दी जाए।

वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली है। भारी संख्या में लोग यहां शव को देखने पहुंचे थे।  इधर, इमामगंज थाना की पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। वही इस संदर्भ मे इमामगंज थाना के एसआई अभिलाष शर्मा ने बताया की युवती की हत्या की गई है. डेड बॉडी पुरानी होने के कारण यह पता नहीं चल सका है कि युवती पर तेजाब भी डाला गया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद  इसका खुलासा कर लिया जाएगा और जिसने भी इस तरह के घटना को अंजाम. दिया है। पुलिस उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News