बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में दबंगों ने पीट-पीटकर अधेड़ को किया जख्मी, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

गोपालगंज में दबंगों ने पीट-पीटकर अधेड़ को किया जख्मी, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

GOPALGANJ : जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की लोगों ने आंख में मिर्च डाल कर पीट-पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जिससे उसकी स्थिति गंभीर हो गई। गंभीर अवस्था में उसे तत्काल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया गया। सदर अस्पताल से उसे डॉक्टर ने स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में पोस्टमार्ट कराने की प्रक्रिया में जुट गई है। मृतक की पहचान लालजी राम के 50 वर्षीय बेटा मनोज राम के रूप में की गई है। 

घटना के संदर्भ में मृतक के बेटी अनु देवी ने बताया की आज मेरे पिताजी और मां कोर्ट जा रहे थे। इसी बीच नामजद आरोपियों ने रास्ते में घेर लिया और आंख में गोला हुआ मिर्च डाल दिया। जिसके बाद उन्हें बेरहमी से लाठी डंडे से पीट पीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी अवस्था में उसे तत्काल ईलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने ईलाज शुरू कर दिया। लेकिन स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज किए गोरखपुर रेफर कर दिया गया। 

गोरखपुर जाने के रास्ते में ही उसने दम तोड दिया। मौत होने के बाद परिजन शव को लेकर सदर अस्पताल पहुंच गया। आक्रोशित  परिजनो ने शव को पहुंचकर शव को लेकर शहर के अंबेडकर चौक पर रखकर सड़क जाम कर दिए और आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सड़क जमा के वजह से यातायात कुछ देर के लिए प्रभावित हो गया। वही सड़क के दोनो ओर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। 

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रांजल ने अक्रोशित लोगो को समझा बुझा कर मामला शांत कराया। इस संदर्भ में मृतक की बेटी अन्नू ने बताया की गांव में पिता जी ने ढाई कट्टा जमीन खरीदी थी। लेकिन आरोपियों द्वारा उस जमीन पर बसने नही दिया जा रहा था। पिछले 2021में  उस जमीन पर पलानी रखी गई थी। जिसे जला दिया गया। विरोध करने पर उस वक्त भी मारपीट किया था। लेकिन थाना द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया। मृतक की बेटी ने बताया की मेरी छोटी बहन राधा की शादी अगले 22 नवंबर के तिलक और 28 नवंबर को बारात आनी वाली थी। इसी बीच आरोपियों ने पिता को मारपीट कर हत्या कर दिया। बता दें की मृतक की दो  बेटी और दो बेटा है। एक बेटी की शादी कर चुके है और एक बेटी की शादी होने वाली थी। अब परिजनो को यह चिंता बन गई है की अब उनका परिवार कैसे चलेगा। परिवार के भरण पोषण का पूरा जिम्मा उन्ही के कंधो पर था।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News