बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में आपसी विवाद में नाबालिग ने दूसरे नाबालिग की चाकू मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में आपसी विवाद में नाबालिग ने दूसरे नाबालिग की चाकू मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के ऊंचकागांव थाना क्षेत्र के जगन्नाथा गांव में दो नाबालिग आपस में उलझ गए। इस दौरान एक नाबालिग ने दूसरे दस वर्षीय नाबालिग को गर्दन पर चाकू गोद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं बचाने पहुंचे एक बुजुर्ग को भी पीठ में चाकू गोद दिया। जिसे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी अवस्था में उसे स्थानीय लोगों ने तत्काल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका ईलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है। जबकि पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान ऊंचकागांव थाना क्षेत्र के लिए जगरनाथा गांव निवासी  विमल यादव के दस वर्षीय बेटा विजय यादव के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है की दो नाबालिग आपस में किसी बात को लेकर उलझ गए थे। इसी बीच आरोप है की एक नाबालिग ने दूसरे नाबालिग को चाकू से उसके गर्दन पर वार कर दिया। इस दौरान मृतक ने शोर मचाया। तभी कुछ दूरी पर एक व्यक्ति  जगरनाथ गांव निवासी स्व फूलचंद बैठा के बेटा परमेश्वर बैठा मौके पर पहुंचा। लेकिन आरोप है की नाबालिग ने उसे भी पीठ पर चाकू गोद दिया। जिससे वह भी जख्मी हो गया। 

इस संदर्भ में जख्मी परमेश्वर बैठा ने बताया कि वह मिडिल स्कूल में रसोइया का काम करता है। अपने घर के पास भैंस को पानी पिला रहा था। इसी बीच बच्चे की चिल्लाने की आवाज सुनी। आवाज सुन कर जब वहा पहुंचा तो वह गेंहू के खेत में पड़ा हुआ था। इसके बाद मैने उसके परिजनो को सूचना देने के लिए उसके घर जा ही रहा था। तभी नाबालिग ने पीठ पर दो बार चाकू मार दिया। लेकिन खून से लथपथ अवस्था में मै किसी तरह उसके घर पहुंचा और इसकी जानकारी उसके परिजनो को दी। इसके बाद मुझे स्थानीय लोगो ने ईलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे। 

इस संदर्भ में हथुआ एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि एक नाबालिग बच्चे ने एक नाबालिग को चाकू मार दिया है जिससे उसकी मौत हो गई है। वही विधि विरुद्ध नाबालिग से पूछताछ किया जा रहा है। अभी तक मामला स्पष्ट नहीं हुआ है की आखिर उसने इस तरह की वारदात को अंजाम क्यों दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि मृतक दो भाई और दो बहनों में छोटा था। जो तीसरी कक्षा के छात्र था। मृतक के पिता दुबई में मजदूरी का काम करते है। फिलहाल इस घटना के बाद मृतक के परिजनो में कोहराम मच गई है। परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News