बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में युवक को तीन बच्चों की माँ से हुई मोहब्बत, पिता के विरोध पर फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में युवक को तीन बच्चों की माँ से हुई मोहब्बत, पिता के विरोध पर फांसी का फंदा लगाकर की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर कैथवलिया गांव में एक 19 वर्षीय युवक ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। वही बेटे को फांसी पर लटका देख मां बेसुध होकर गिर पड़ी। जबकि युवक के पिता ने शव को फांसी पर लटका देखकर उसे नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर कैथवलिया गांव निवासी उपेंद्र साह के 19 वर्षीय बेटा शुभम कुमार के रूप में की गई।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक शुभम कुमार रविवार की मृतक रात कही से अपने घर आया था। इसके बाद अपने कमरे में जाकर सो गया। इसी बीच देर रात उसकी मां जागी और अपने बेटा के कमरा में झांक कर देखी तो उसका शव फांसी के फंदा से लटकता हुआ मिला। जिसके बाद उसकी माँ ने शोर मचाई। शोर की आवाज सुन कर परिवार के अन्य लोग पहुंचे। जिसके बाद उसका शव फंदे से नीचे उतरा गया। वही परिजनो ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

इस संदर्भ में मृतक के पिता उपेंद्र साह ने बताया कि उसका इकलौता बेटा था जो पहले पहले ई रिक्शा चलाता था। लेकिन एक साल पूर्व उसे एक तीन बच्चों की मां से प्रेम हो गया। उससे वह इतना चाहने लगा कि वह अधिक समय तक उसके साथ ही रहने लगा। उसको ई रिक्शा पर बैठाकर इधर उधर घुमाता रहता था। साथ ही उसके घर पर भी अधिक समय देता था। कमाई का सारा पैसा उसी औरत को देता रहता था। पिछले चार माह पहले वह उस और के साथ चंडीगढ़ चला गया। कुछ दिन तक वही रहा। तीन माह बाद अपने घर आया। यहां आने के बाद वह रिक्शा चलाता था और पैसा नहीं देता था। पूछने पर बोलता था कि काम नहीं चल रहा है बल्कि सारा पैसा उस औरत को देता था। 

इसी बीच पिछले तीन दिन पहले उसका मोबाइल मैने जब्त कर लिया था। जिसके बाद महिला ने फोन किया और आवाज सुनने के बाद फोन काट दी। फिर दूसरे नंबर से फोन कर कहा कि मेरे बेटे को छोड़ दो। इसके बाद उसने फोन काट दिया। जिसके बाद देर रात मेरा इकलौता बेटा ने फांसी के फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि दिन में वह सोता था और रात रात भर जगकर फोन पर बात करता था। जब हमलोग शौच के लिए उठते थे तो उसके कमरे में देखता की वह बात कर रहा है। इस संदर्भ में नगर थाना में तैनात थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। प्राप्त सूचना के आधार मौके पर पहुंचकर शव बरामद किया गया है। जिसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News