बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अपराधियों को तांडव, सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर लूटे 50 हजार रूपए, इलाके में मचा हड़कंप...

गोपालगंज में अपराधियों को तांडव, सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर लूटे 50 हजार रूपए, इलाके में मचा हड़कंप...

GOPALGANJ: बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। अपराधी बेखौफ हो कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बीते दिन बेखौफ अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप के मैनेजर से लाखों रुपए की लूट की थी। वहीं ताजा मामला गोपालगंज का है। 

दरअसल, जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के मनियारा फॉर्म के समीप बखरी गांव के पास स्थित एसबीआई के सीएसपी  पर हथियार बंद बदमाश धावा बोल दिए और पिस्टल के बल पर सीएसपीआर संचालक से 50 हजार रुपए की लूट कर आसानी से फरार हो गए।  वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। साथ ही विभिन्न जगह लगाए गए सीसीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

जानकारी अनुसार जादोपुर थाना क्षेत्र के चतुर्बगहां गांव निवासी उदय शंकर यादव के बेटा सुजीत कुमार कुचायकोट थाना क्षेत्र के मनियारा फॉर्म के समीप बखरी गाव में एसबीआई का सीएसपी चलाता था। इसी बीच बुधवार को दो बाइक पर चार की संख्या में सवार बदमाश पहुंचे और गन प्वाइंट पर बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 50 हजार रुपए लूट लिया। 

वहीं अपराधियों ने सीएसपी कर्मियों के साथ मारपीट भी की। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्रशिक्षु डीएसपी सह कुचायकोट थानाध्यक्ष साक्षी राय ने बताया कि 50 हजार की लूट हुई है। मामले की जांच की जा रही है। आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। बहुत जल्द सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News