बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत

हाजीपुर में अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत

HAJIPUR: बिहार के वैशाली में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। ताजा मामला हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच 22 के सराय थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास का है। जहां तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पार कर रहे युवक को रौंद दिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सराय थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर के लिए आई है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। 

मृतक युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। सराय थाने की पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार युवक सड़क पार कर रहा था तभी मुजफ्फरपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने युवक को रौंद दिया। और मौके से फरार होने में सफल रहा। वहीं सड़क किनारे युवक को पड़ा देख आसपास लोगों की भीडइकट्ठा हो गई।

आनन-फानन में लोगों द्वारा इसकी सूचना सराय थाने की पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही शव की शिनाख्त करने में जुट गई है। 

इस संबंध में सराय थाना अध्यक्ष मणि भूषण कुमार ने बताया टोल प्लाजा के पास सड़क दुर्घटना की सूचना मिली थी पुलिस गई थी। शव की पहचान करने की कोशिश की गई पहचान नहीं हो पाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। शव की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Suggested News