बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहानाबाद में बेख़ौफ़ बदमाशों ने दारोगा पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

जहानाबाद में बेख़ौफ़ बदमाशों ने दारोगा पर किया जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

JEHANABAD : बिहार में बेख़ौफ़ अपराधी जहाँ गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीँ पुलिस पर हमला करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही वैशाली में अपराधियों ने बिहार पुलिस के एक जवान की हत्या कर दी थी। हालाँकि इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों अपराधियों को ढेर कर दिया था। 

इसी कड़ी में एक बाद फिर जहानाबाद में पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है। जहां जहानाबाद–घोसी रोड में डेढसैया गांव के पास भेलावर ओपी के दारोगा जितेंद्र सिंह पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया है। जिसके बाद घायल जितेंद्र सिंह को साथियों के द्वारा इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल लाया गया है। 

घटना के सम्बन्ध ने बताया जा रहा है की एसपी और डीएम ने दुर्गा पूजा को लेकर जहानाबाद में ब्रीफिंग रखी थी। ब्रीफिंग से लौट के दौरान डेढसैया गांव के पास सड़क पर कुछ लोग मौजूद थे। उनलोगों ने पुलिस की गाड़ी को रुकवा दिया। 

जब उन लोगों से पूछा गया कि कौन लोग हैं और क्या चाहते हैं। इस पर एक पिस्टल रखे अपराधी ने बट से मार कर जितेंद्र सिंह को घायल कर दिया। पुलिस पर हमले से सनसनी फैल गई है। हमलावर कौन लोग थे और उनका क्या इरादा था। यह अभी तक पता नहीं चल पाया है।

जहानाबाद से रितेश की रिपोर्ट

Suggested News