बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में साइकिल से धक्का लगने पर दबंगों ने किशोर को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

कटिहार में साइकिल से धक्का लगने पर दबंगों ने किशोर को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

KATIHAR: बिहार में कब किस बात के लिए किसे मौत के घाट उतार दिया जाए, यह कह पाना बहुत मुश्किल है। एक मामूली विवाद के लिए कभी भी कोई भी किसी को मौत के घाट उतार दे रहे हैं। ताजा मामला कटिहार का है। जहां साइकिल से ठोकर लगने के विवाद को लेकर एक 19 साल के किशोर की दो लोगों ने जान ले ली है। 

दरअसल, कटिहार में साइकिल से ठोकर लगने के विवाद को लेकर दो लोगों ने 19 साल के युवक को मौत के घाट उतार दिया है। घटना रौतारा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 की है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक शाम में चौक में गया था। इस दौरान साइकिल से दो लोगों से ठोकर लग गया था।

इसको लेकर उस समय कुछ विवाद भी हुआ है और फिर जब देर शाम युवक प्रेम फिर से किसी काम में चौक पर गया तो दोनों युवक ने मिलकर उसके हत्या कर दिया है। फिलहाल परिजनों के आरोप के आधार पर पुलिस ने दो लोगों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है।

मामले को लेकर रौतारा थाना अध्यक्ष दिलशाद खान ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। छापेमारी कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में रौतारा के देबू कुमार, विक्की कुमार स्वर्णकार और लक्ष्मण मंडल शामिल हैं। तीनों आरोपियों को मेडिकल जांच करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। घटना में शामिल अन्य लोगों की भी पहचान की जा रही है।

Suggested News