बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खगड़िया में एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा ने सदर प्रखंड के कई इलाकों में चलाया जनसंपर्क अभियान, जीत के लिए माँगा आशीर्वाद

खगड़िया में एनडीए प्रत्याशी राजेश वर्मा ने सदर प्रखंड के कई इलाकों में चलाया जनसंपर्क अभियान, जीत के लिए माँगा आशीर्वाद

KHAGARIA : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन समर्थित लोक जन शक्ति पार्टी रामविलास के उम्मीदवार राजेश वर्मा ने गुरुवार को सदर प्रखण्ड के कासीमपुर, धुनिमा,लाभगांव, शोभनी आदि दर्जनों गांवों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प उन्नत-विकसित भारत बनाने के लिए और अबकी बार चार सौ के पार को पुरा करने तथा लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट विजन को मजबूती देने के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास कार्यों के सम्मान के लिए मतदाताओं से हेलिकॉप्टर छाप पर बटन दबाकर अपनी जीत को पक्की कराने की अपील की।

बताते चलें कि राजेश वर्मा ने गत बुधवार को रसौंक, माड़र ,सबलपुर के भी लोगों से मिलकर अपने जीत के लिए आशिर्वाद मांगा। जन संपर्क के दौरान कासीमपुर के अंगद कुमार तथा कमल किशोर पटेल ने वर्मा का अंग वस्त्र व माला से स्वागत किया और नरेन्द्र मोदी- नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करने के लिए इस बार हैलीकॉप्टर छाप को जिताने के लिए अपने को संकल्पित बताया। वही लाभगांव में रामबालक मुखिया व मिन्टू ने कहा कि इस चुनाव में हमलोग लोजपा रामविलास के उम्मीदवार राजेश वर्मा को जिताने का मन बना लिये हैं।

जन संपर्क अभियान के क्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न भगत, जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल,लोजपा रामविलास के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव,हम पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय यादव,रालोमो के जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह, पूर्व विधायक चन्द्रमुखी देवी, लोजपा आर के प्रदेश महासचिव रतन पासवान, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष कंचन पटेल, सुनील कुमार ,जदयू  प्रवक्ता आचार्य राकेश शास्त्री, भाजपा मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय ,जदयू के धर्मेन्द्र महतों,उमेश पटेल, जदयू खगड़िया प्रखण्ड अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह,नीतीश सिंह पटेल ,मनीष कुमार सिंह,कमल कुमार पटेल,मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह,रविन्द्र पासवान,सम्मी,सरूण पासवान,जयजयराम कु सिंह, नवनीत कुमार सिंह, नीतीश कुमार,आदि सैकडों की संख्या में एनडीए घटक दल के नेता एवं कार्यकर्त्ता  काफिले में शामिल थे।

खगड़िया से अनिश की रिपोर्ट

Suggested News