ससुराल वाले बने ‘दहेज दानव’ : बहू और उसके नवजात शिशु की गला रेत की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

ससुराल वाले बने ‘दहेज दानव’ : बहू और उसके नवजात शिशु की गला रेत की निर्मम हत्या, इलाके में फैली सनसनी

BHAGALPUR :- दहेज की बलिवेदी पर फिर से एक बेटी और उसके मासूम पुत्र को को चढ़ा दिया गया। मामला भागलपुर जिले के शाहकुंड थाना क्षेत्र के मोडार गांव का है, जहां दहेज लोभी पति और ससुराल वालों ने बेरहमी से गला रेतकर रूपा देवी और उसके 6 माह के पुत्र बिट्टू की हत्या कर दी।

मामले को लेकर रूपा देवी के भाई अमित कुमार दास ने घटना के बारे मे बताया कि रक्षाबंधन में रक्षा सूत्र बांधने गई बहन को वह वापस उसके ससुराल पहुंचाने आया था, जहां उसके बहनोई सुनील दास और उसके सहयोगी बंटी दास ने उसके साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया था और लगातार उसके बहनोई और ससुराल वालों के द्वारा दहेज के रूप में 1 लाख रुपया नगद और एक मोटरसाइकिल की मांग की जा रही थी, नहीं देने पर उसकी बहन को लगातार ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था. इसी दौरान देर रात उसे बगल के पड़ोसी के यहां सोने के लिए भेज दिया गया, सुबह ज्यादा उसकी आंख खुली और जब अपने बहन के ससुराल पहुंचा तो उसने अपने बहन और नवजात भांजे को मृत पाया, दोनों की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी, 

सास ने बेटे पर जताया बहू की हत्या करने का संदेह

मृतक की सास और सुनील दास की मां टोभा देवी ने बताया कि वह जब सुबह जगी तो अपने पोते और बहू के शव को देखा, मृतका कि सास ने अपने बेटे और उसके सहयोगियों द्वारा हत्या किए जाने का अंदेशा जताया है. वही शाहकुंड थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु डीएसपी ने हत्या को लेकर मामला दर्ज किए जाने की बात करते हुए पुलिस द्वारा आरोपी पति और उसके सहयोगियों के धरपकड़ को लेकर छापामारी किए जाने की बात कही, वही हत्यारा पति और उसके सहयोगी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News