बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बुलेट के लिए ससुरालवालों ने कर दी विवाहिता की हत्या, गर्भ में पल रहे छह माह के बच्चे का भी नहीं ख्याल, दो महीने पहले ससुर हाथ पैर जोड़कर ले गए थे वापस

बुलेट के लिए ससुरालवालों ने कर दी विवाहिता की हत्या, गर्भ में पल रहे छह माह के बच्चे का भी नहीं ख्याल, दो महीने पहले ससुर हाथ पैर जोड़कर ले गए थे वापस

ARAदहेज का दानव आज गांव से लेकर शहर तक समाज में घर कर चुका है। जिसमें हर दिन किसी न किसी विवाहिता को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। ताजा मामला भोजपुर जिला मुख्यालय आरा से सामने आया है। जहां छह माह की गर्भवती महिला की दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर हत्या कर दी गई। मायके वालों ने ससुराल वालों पर गर्भवती बेटी की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। 



मामला नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति मोहल्ले की है। मृतका नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समिति मोहल्ला निवासी अंटु कुमार उर्फ चंदन की 24 साल की पत्नी रोशनी कुमारी थी। मृतका के पिता उदवंतनगर थाना क्षेत्र के असनी गांव निवासी महेश साहू उर्फ टुन्नी ने कहा कि बेटी की शादी 27 अप्रैल साल 2022 को बाजार समिति मोहल्ले निवासी अंटु कुमार उर्फ चंदन से की थी।



मायके में जम गई शादीशुदा ननद, होता था झगड़ा

शादी के कुछ दिन बाद से उसकी शादीशुदा ननद घर में रहने लगी। जो घरेलू विवाद को लेकर हमेशा झगड़ा करती थी। जिसको लेकर पंचायत भी हुई थी। फिर ननद अपने ससुराल चली गई। इसके बाद उसके पति ने बुलेट बाइक को लेकर झगड़ा किया। समझाने-बुझाने के बाद वह मान गया। बाद में पति और सास किसी न किसी घरेलू विवाद को लेकर झगड़ा, मारपीट और उसे प्रताड़ित करने लगे।



पेट में था छह महीने का बच्चा

रोशनी के गर्भ में छह माह का बच्चा था। बताया दो महीने पहले जब मारपीट हुई थी तब मायके वाले और ससुराल वाले दोनों ने मिलकर तय किया था कि अब सभी खुशी-खुशी रहेंगे। महिला के ससुर ने उठक-बैठक कर अपनी ओर से गलती स्वीकार की थी और कहा था आगे से ऐसा नहीं होगा, वरना आप लोग जो चाहिएगा वो सजा दीजिएगा। 



लेकिन, रविवार रात भी उसे बुरी तरह से पीटा गया और मायके वालों को सूचना दी गई कि आपकी बेटी की तबीयत बिगड़ गई है।



मायके वाले सदर अस्पताल पहुंचे तो इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टर ने कहा कि महिला को मृत अवस्था में लाया गया था। जिसके बाद मायके वालों ने अस्पताल परिसर में ही पति सहित तीन की पिटाई कर दी। जिसके बाद से आरोपी पक्ष के सभी लोग फरार हैं। मृतका के पिता ने उसके पति अंटु कुमार उर्फ चंदन, सास शीला देवी और ससुर ललन प्रसाद पर पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगाया है।



नवादा थानाध्यक्ष कमल जीत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिल घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस की समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार महिला की पीट-पीटकर हत्या हुई है।




Suggested News