बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में बोलेरो के लिए ससुरालवालों ने की नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बेतिया में बोलेरो के लिए ससुरालवालों ने की नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के पुरुषोत्तम पुर थाना क्षेत्र में दहेज की बली बेदी पर एक और नवविवाहिता चढ़ गयी। बताया जा रहा है की ससुराल वाले ने दहेज़ के नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या कर दी है। विदित है की छह माह पहले पुरुषोत्तम थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तीपुर गांव निवासी उपेन्द्र दास से चंदा कुमारी परसा टोला निवासी से शादी हुई थी। 


इस संबंध में मृतका के भाई उमेश दास ने बताया की आज से  दस दिन पहले भी मेरी बहन को टार्चर  किया गया था। जिसके बाद हम अपनी बहन को उसके ससुराल से अपने घर लेकर आये थे। लेकिन उसके ससुराल वाले पंचायती कराकर फिर मेरी बहन को ले गये। 


बाद में मेरी बहन ने फोन पर बताया की बोलेरो खरीदने के लिये एक लाख रुपये की मांग रहे है। सो मायके से रुपया मांगने को बार बार दबाव दे रहे थे। नही देने पर मेरी बहन चंदा देवी का गला दबाकर हत्या कर दिये और हत्या के बाद सभी घर छोड़कर फरार हो गये है। 


स्थानीय पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो मृतका के पति के दो भौजाई को गिरफ्तार कर थाना लाई है। शेष की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छापेमारी कर रही है।  थानाध्यक्ष पुरुषोत्तम ने कहा की जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News