बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में कई इलाकों में 12 घंटे तक गुल रही बिजली, अस्पताल और स्टेशन पर मोबाइल चार्ज करते दिखे युवा

नवादा में कई इलाकों में 12 घंटे तक गुल रही बिजली, अस्पताल और स्टेशन पर मोबाइल चार्ज करते दिखे युवा

NAWADA : नवादा में बिजली विभाग की लापरवाही के कारण छात्र छात्राओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। वही अस्पताल व रेलवे स्टेशन पर मोबाइल चार्ज करने को लेकर लोगों की भीड़ उमडी़ है। यह आलम मंगलवार को देखने को मिला जहां सुबह से ही नवादा की 2 दर्जन से अधिक इलाका में पूरी तरह बिजली गुल थी। जिसके बाद ऑनलाइन पढ़ाई करने वाले छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। अंत में आकर सभी लोगों ने अस्पताल व रेलवे स्टेशन को अपना स्थान बना लिया और फिर मोबाइल चार्ज करना शुरू कर दिया। 

आलम यह रहा कि बिजली विभाग ने बिना सूचना दिए ही 12 घंटे तक बिजली गुल रखें। जिसके कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। वहीं आलम यह हुआ कि लोगों को पानी का भी दिक्कत होना शुरू हो गया। बिजली विभाग की लापरवाही के कारण इस प्रकार की आलम देखने को मिला है। आपको बता दें कि अस्पताल पहुंचे रोहित कुमार,अमित कुमार,विकास कुमार,अमन कुमार,सुमित कुमार, मृत्युंजय कुमार आदि ने कहा कि हम लोगों को कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुआ।

किसी भी सोशल मीडिया पर बिजली बंद होने की जानकारी नहीं थी। जिसके कारण हम लोगों को बहुत परेशानी हुई है। कंपटीशन की तैयारी करते हैं ऑनलाइन पढ़ाई करते हैं। बिजली विभाग की लापरवाही के कारण आज का पढ़ाई करने में हम लोगों को काफी परेशानी हुई है। 

इसी वजह से सदर अस्पताल में आकर हम लोगों ने अपना मोबाइल को चार्ज किए तो कुछ हमारे दोस्त रेलवे स्टेशन पर चार्ज कर रहे हैं। इधर बिजली विभाग के जेई ने बताया कि बिजली की तार अचानक रेलवे लाइन के पास ब्लास्ट कर दिए गया था। जिसके कारण अचानक सूचना नहीं दे पाए और थोड़ी परेशानी लोगों को हुई है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News