बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में अपराधियों ने मिर्च व्यवसायी से लूटे 6.50 लाख रूपये, विरोध करने पर गोली मारकर की हत्या

मोतिहारी में अपराधियों ने मिर्च व्यवसायी से लूटे 6.50 लाख रूपये, विरोध करने पर गोली मारकर की हत्या

MOTIHARI : मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो का तांडव लगातार जारी है। बेखौफ अपराधियों ने मिर्चा व्यवसायी को लूट के दौरान गोली मार दी। अस्पताल ले जाने के दौरान व्यवसायी की मौत हो गयी। सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया है। वही घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी। वही परिजनों के अनुसार व्यवसायी से अपराधियो ने 6.50 लाख रुपया लूट लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी है। 

घटना घोड़ासहन थाना क्षेत्र के श्रीपुर के समीप की बतायी जा रही है। मोतिहारी में एक दिन में तीन घटना से सनसनी फैल गयी है। बेखौफ अपराधियो ने सुबह में सुगौली थाना क्षेत्र में लूट के प्रयास में फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया।वही दूसरी घटना शाम में घोड़ासहन में प्रसिद्द मिर्चा व्यवसायी के दुकान बंद कर घर जाने के दौरान बेखौफ अपराधियो ने 6.50 लाख लूट लिया। 

वही व्यवसायी सोमनाथ साह की गोली मारकर हत्या कर दिया। वही तीसरी घटना डुमरियाघाट थाना क्षेत्र में लोन का पैसा वसूल कर जा रहे समसता फाइनेंस कर्मी को अपराधियो ने निशाना बनाया है। हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने बाइक एवं नगद रुपया लूट लिया। बताया जा रहा है की दो की संख्या में मुंह बांधे अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। 

सिसवानिया टोला के समीप स्थित एन एच 27 की घटना बताई जा रही है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है ।पुलिस तीनो घटना में घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News