BREAKING NEWS : मुंगेर में स्कूल में क्रीमी की दवाई खाकर 70 बच्चे हुए बेहोश, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती, परिजनों में दिख रही चिंता की लकीरें

BREAKING NEWS : मुंगेर में स्कूल में क्रीमी की दवाई खाकर 70 बच्चे हुए बेहोश, गंभीर हालत में अस्पताल में किया गया भर्ती, परिजनों में दिख रही चिंता की लकीरें

MUNGER/BHAGALPUR : स्वास्थय विभाग द्वारा बच्चों को खिलाई जा रही क्रीमी को दवा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। मुंगेर जिले के बरीयारपुर प्रखंड के घोरघट गांव के मध्य विघालय घोरघट स्कूल मे 70 बच्चों के बेहोश हो गए हैं। वहीं स्कूल में हुए इस घटना की खबर सामने आने के बाद भागलपुर में भी कई स्कूलों में दवा खिलाने पर रोक लगा दी गई है। 

परिजनों में मचा हड़कंप

मुंगेर के स्कूल में हुए हादसे की जो तस्वीरें सामने आई है। वह बेहद ही दर्दनाक हैं। स्कूल में कई बच्चे जमीन पर बेहोश पड़े हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बच्चों के परिजन भी स्कूल पहुंचने के बाद बेहद परेशान नजर आ रहे हैं। फिलहाल, घटना के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन सहित हॉस्पीटल से मेडिकल टीम के भी स्कूल पहुंचने की खबर है। सूचना मिलने पर प्रशासन सहित मेडिकल टीम मौके पर पहुंच कर एंबुलेंस से सभी बच्चे बच्चियों को मुंगेर के जिला रेफरल हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया । वहीं इस घटना के बाद  ग्रामीणों एंव अभीवाकों मे भय का माहोल उत्पन्न हो गया है। 

भागलपुर में नहीं खिलाई गई दवा

वहीं मध्य विघालय कसमाबाद ,सुलतानगंज भागलपुर मे घोरघट स्कूल मे बच्चे को क्रीमी कि दवाई  खिलाने पर बेहोश कि खबर सुनने पर ग्रामीणों के द्वारा क्रीमी का दवाई नही खिलाने को मना किया गया है।  वहीं ग्रामीणों के द्वारा स्वास्थ्य कर्मियों को अन्य स्कूलों में  दवाई खिलाने वाले स्वास्थ्यकर्मी को स्कूल से वापस भेज दिया गया  हैं। वहीं इस मामले मे स्कूल के शिक्ष  विभा शंकर ने बताया कि घोरघट गांव कि खबर सुनने पर बच्चे को किर्मी कि दवाई तत्काल बंद कर दिज गए हैं। व्यवस्था ठीक होने पर दवाई खिलाई जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News