बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में हीट वेव के शिकार दरोगा की इलाज के दौरान मौत, पुलिस लाइन में दी गई शोक सलामी, नौ महीने बाद था रिटायरमेंट

मुंगेर में  हीट वेव के शिकार दरोगा की इलाज के दौरान मौत, पुलिस लाइन में दी गई शोक सलामी, नौ महीने बाद था रिटायरमेंट

MUNGER : मुंगेर के यातायात थाना में तैनात दरोगा ददन प्रसाद सिंह की मौत गुरुवार की रात नेशनल अस्पताल मे इलाज के दौरान हो गई गुरुवार को हीट स्ट्रोक का शिकार होने पर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां स्थिति में सुधार नहीं होने पर शाम में उन्हें नेशनल हॉस्पिटल लाया गया लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। आज पुलिस लाइन में शोक सलामी देकर श्रद्धांजलि दी गई।  इस मौके पर मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद सहित सभी पुलिस पदाधिकारी और यातायात थाना के अधिकारी तथा जवान मौजूद थे। 

मुंगेर एसपी सैयद इमरान मसूद ने कहा कि इनकी तबीयत खराब थी जिसे हम लोगों ने बचाने का पूरी कोशिश की जिनका ईलाज के दोरान मौत हो गई! इनके पार्थिव शरीर को परिजन को सौपा गया इनके पैत्रिक आवास ले के जायेगे पुत्र अंकुर कुमार और उनकी पत्नी द्वारा शव को पैतृक घर आरा ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि वह तीन महीने पहले शेखपुरा से मुंगेर आए थे. यातायात थाना में पदस्थापित थे. भोजपुर जिला के बड़हरा थाना क्षेत्र के चातर गांव निवासी ददन प्रसाद सिंह बीते गुरुवार को उनकी तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं शुक्रवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

वहीं उनके बेटे ने यातायात डीएसपी पर वेतन रोकने का आरोप लगाया है। दारोगा के पुत्र अंकुश कुमार ने बताया कि बीते दिनों मुंगेर यातायात डीएसपी ने मुंगेर एसपी को लिखित शिकायत की थी. जिसपर उनका वेतन बंद कर दिया गया है. अंकुश ने बताया कि चुनाव पूर्व ही उनके पिता का तबादला शेखपुरा से मुंगेर हुआ था. वे नौ महीने के बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे. 

Editor's Picks