बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में अनियंत्रित ऑटो की टक्कर से मासूम के उड़े चीथड़े, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर किया बवाल

मुंगेर में अनियंत्रित ऑटो की टक्कर से मासूम के उड़े चीथड़े, आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर किया बवाल

MUNGER : जिले के सफियाबाद थाना क्षेत्र के सिंघिया चौक के पास सड़क हादसे में एक 7 वर्षीय मासूम की मौत हो गई। सड़क जाम रहने के कारण एक टेंपो एक ट्रक को ओवरटेक करते हुए आगे से जा रहे मासूम को रौंद दिया। दुर्घटना इतनी जबरदस्ती की टेंपो के धक्के से मासूम 5 फीट दूर उड़ गया और सड़क पर जा गिरा। जिससे उसके परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। परिजन लापरवाही का आरोप लगाकर सड़क जाम किए हैं। 

जानकारी के अनुसार छर्रापट्टी निवासी गुंजन राम का मंझला बेटा आरव का पिछले साल ही सिंधिया चौक पर स्थित संस्कार वैली में एडमिशन कराया था। प्ले वन कक्षा में वह पढ़ने में वह तेज था। स्कूल में परीक्षा थी। परीक्षा खत्म होने के बाद आज उसे बड़ी बहन एवं रिश्तेदार स्कूल से लेकर वापस आ रहा था। 

तभी सिंधिया चौक के वनवे होने के कारण हम लोग धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे थे। सड़क ट्रक के कारण जाम था। तभी एक लापरवाह टेंपो चालक ने ट्रक के पीछे से निकला और हमारे बच्चे को रौंद दिया। जिससे घटनास्थल पर ही बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। मासूम की मौत के बाद आक्रोशित परिजन एवं ग्रामीणों ने सिंधिया चौक के पास टेंपो को  बीच सड़क पर लगाकर जाम कर दिया। वहीं पुलिस के काफी समझाने बुझाने के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम को हटाया।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News