बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में हथियार लेकर दबंगई दिखाना युवक को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

मुंगेर में हथियार लेकर दबंगई दिखाना युवक को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के किया हवाले

MUNGER : ग्रामीणों को देशी कट्टा लेकर धमकाने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इसके बाद उस युवक को देशी कट्टा के साथ कमरे में बंद कर दिया। वहीँ इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने 112 में कॉल कर पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। वहीँ गांव में पिस्टल लहराने का वीडियो भी वायरल हो गया है।

मामला मुंगेर के काशिम बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवनगर भगवती स्थान के समीप का है जहां डीजे संचालक मिथुन कुमार कर्मा धर्मा पर्व को लेकर अपना डीजे किराए पर दिया था। जहां सही तरीके से डीजे नहीं बजा। जिस कारण डीजे संचालक और ग्रामीण महिलाओं के  साथ कहा सुनी हो गई। इसके बाद भी ग्रामीणों ने पूरे 8500 रुपए डीजे संचालक को दे दिया और वहीं मामला शांत हो गया। 

लेकिन दूसरे दिन डीजे संचालक मिथुन देशी कट्टा लेकर गांव पहुंचा और हथियार लहराकर ग्रामीणों को डराने धमकाने लगा। लेकिन ग्रामीणों के द्वारा उक्त युवक को उस देशी कट्टा के साथ पकड़ लिया गया और कमरे में बंद कर 112 को कॉल किया गया। 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मिथुन को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि यह सारा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया। डीजे संचालक चुआ बाग का रहने वाला है। पुलिस के काशिम बाजार कांड संख्या-250/24 दर्ज़  करते हुए आगे की कार्रवाई जुट गई है।

मुंगेर से इम्तियाज़ की रिपोर्ट

Editor's Picks