बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में खाने पीने की विवाद में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या ,पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में खाने पीने की विवाद में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या ,पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में है एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर देने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.  मामला मुजफ्फरपुर जिले के गरहा ओपी थाना क्षेत्र के लोहसरी गांव का है जहां रविवार की देर रात खाने-पीने के विवाद में एक व्यक्ति की तकरीबन आधा दर्जन लोगों के द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर देने का सनसनी खेज मामला सामने आ रहा है जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

 वही इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर कैंप कर रही है. आपको बताते चले की गरहा ओपी थाना क्षेत्र के लोहसरी गांव निवासी गन्ना पासवान मजदूरी का काम करता था और गांव के हीं कुछ लोगों के द्वारा खाने पीने की बात को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं रविवार की देर रात तकरीबन 9 बजे जहां एक तरफ पूरा देश दीपावली का त्यौहार मना रहा था तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों के द्वारा मृतक गन्ना पासवान की पीट-पीट कर हत्या कर देने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसके बाद पूरे मामले की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा गरहा ओपी थाना की पुलिस को दी गई .

वही मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बूझकर शांत कराया. साथ ही स्थानीय लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस लगातार घटनास्थल पर कैंप कर रही है. मामले में मृतक गन्ना पासवान की पत्नी सीमा देवी ने बताया कि उनके पति पलदार का काम करते थे और खाने-पीने के बात को लेकर गांव के ही लोगों से विवाद चल रहा था. जिसके बाद रविवार की देर रात वह लोग दरवाजे पर पहुंचकर उनके पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस डेड बॉडी को अपने कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

Suggested News