बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अस्पताल में भर्ती अपने परिजन से मिलने आई युवती से युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में अस्पताल में भर्ती अपने परिजन से मिलने आई युवती से युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती अपने परिजनों से मिलने पहुंची एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसके बाद मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के एसकेएमसीएच का है। जहां मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती की भाभी एसकेएमसीएच में भर्ती थी। जिसको देखने के लिए युवती पहुंची थीं। वहीं युवती अपने भाभी से मिलने के बाद अस्पताल में ही रुक गई।

बताया जा रहा कि, वह देर रात किसी काम से वार्ड से बाहर निकली थीं तभी युवती के गांव के ही एक युवक ने युवती को बहला फुसलाकर झाड़ी में ले गया और युवती के साथ दुष्कर्म कर दिया। वहीं इस घटना के बाद परिजनो के होश उड़ गए।

जिसके बाद पूरे मामले की सूचना एसकेएमसीएच ओपी को दी गई। ओपी पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। साथ ही पूरे मामले की सूचना अहियापुर पुलिस को दी। जिसके बाद अहियापूर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर उक्त यूवक को हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Suggested News