बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बाइक लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, वारदात के बाद सहमें लोगों मे आक्रोश

मुजफ्फरपुर में बाइक लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, वारदात के बाद सहमें लोगों मे आक्रोश

मुजफ्फरपुर में एक बार फ़िर बेखौफ अपराधियों ने बाइक लूट के दौरान एक युवक को गोली मार दी है, जिसके बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति मच गई. मामला मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के रक्सा गाव के पास का है. जहां मंगलवार की देर रात मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के बसतपुर निवासी मोहम्मद हिदय तुल्लाह अखाड़ा घाट स्थित मारुति सुजुकी के एक शोरूम में कार्यरत है और मंगलवार की देर रात वह अपना काम खत्म कर अपने घर करजा थाना क्षेत्र के बसंतपुर जा रहे थे, तभी रक्सा गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें रोक लिया और बाइक छीनने का प्रयास करने लगे जिसका घायल व्यक्ति ने विरोध किया .

वही अपने मंसूबे में कामयाबी नहीं मिलता देख अपराधियों ने मोहम्मद हिदय तुल्लाह को गोली मार दी और घायल व्यक्ति का बाइक लेकर अपराधी वहा से फरार हो गए .गनीमत यह रही की अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली घायल व्यक्ति के पैर में लगी वही इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी की स्थिति मच गई. लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई . वारदात के बाद लोगों में पुलिस को लेकर खासा आक्रोश देका गया.

 पूरे मामले की सूचना करजा थाने की पुलिस को दी गई वही सूचना मिलते हैं करजा थाना की पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वहीं पूरे मामले की बारीकी से जांच करते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मामले में करजा थाना अध्यक्ष राजेश कुमार राकेश ने बताया कि देर रात थाना क्षेत्र के ही रहने वाले एक युवक जो मुजफ्फरपुर के अखाड़ा घाट में एक मारुति सुजुकी के शोरूम में कार्यरत है अपना काम खत्म कर अपने घर को लौट रहा था तभी रक्सा गांव के समीप अपराधियो ने उस युवक को गोली मार दी और बाइक लेकर फरार हो गया पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है वही पुरे मामले की जांच की जा रही है.

Suggested News