बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में धुत्त होकर चुनाव ड्यूटी करने पहुंचे मास्टर साहब,चढ़ गए पुलिस के हत्थे

मुजफ्फरपुर में शराब के नशे में धुत्त होकर चुनाव ड्यूटी करने पहुंचे मास्टर साहब,चढ़ गए पुलिस के हत्थे

मुजफ्फरपुर -लोकतंत्र के इस महापर्व में छठे चरण के लोकसभा चुनाव को लेकर जहां जिला प्रशासन और मुजफ्फरपुर पुलिस सख्त रूप अपना रही है वही छ्ठे चरण में शुक्रवार को  वैशाली लोकसभा चुनाव कराने के लिए मुजफ्फरपुर के एमआईटी कॉलेज परिसर मे डिस्पैच सेंटर बनाया गया था.

 जहां आज चुनावी ड्यूटी के लिए पुलिस के साथ ही मतदानकर्मियों को रवाना किया जा रहा था. इस दौरान जिले के वरीय अधिकारी भी वहा पर मौजूद थे इसी बीच एक मास्टर साहब चुनावी ड्यूटी में जाने के लिए डिस्पैच सेंटर पहुंचे थे,जहां पहले से जिले के वरीय अधिकारी डिस्पैच को लेकर निगरानी कर रहे थे, इसी बीच शराब के नशे में धुत मास्टर साहब अधिकारियों के स्टेज तक पहुंच गए.

स स्टेज पर तैनात जब पुलिसकर्मियों की नजर शराब पीए हुए मास्टर साहब पर पड़ी तो अधिकारियों की कान खड़े हो गये जिसके बाद तत्काल मास्टर साहब को पुलिस अपने हिरासत में लेकर शराब पीने की जांच की तो शराब पीने की पुष्टि हो गई.

 उसके बाद मास्टर साहब को पुलिस अपने कब्जे में लेकर मेडिकल जांच के लिए ले गई  वही पुलिस के हत्थे चढ़े शिक्षक के बारे में बताया जा रहा है कि वह मीनापुर ब्लॉक में कार्यरत हैं और उनका नाम प्रकाश वीर पांडे है.

पूरे मामले पर मुजफ्फरपुर जिलाधिकारी सुब्रत सेन ने बताया उस मतदान कर्मी को काफी देर से बुलाया गया जा रहा था, लेकिन वह नहीं आ रहे थे और वहां पर अपने सहकर्मियों के साथ भी दुर्व्यवहार कर रहे थे. इस शिकायत पर उनको हिरासत में लिया गया है और जो भी जांच रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. साथ ही अगर चुनाव को बाधित करने का भी मामला सामने आता है इसको लेकर भी उन एक अलग से मामला दर्ज किया जाएगा.

रिपोर्ट- मणि भूषण शर्मा 

Suggested News