बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में हथियार के बल पर मसाला कंपनी के कर्मी से बदमाशों ने लूटे 1.20 लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में हथियार के बल पर मसाला कंपनी के कर्मी से बदमाशों ने लूटे 1.20 लाख रूपये, इलाके में मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर बाईक सवार बैखौफ अपराधियों ने एक मसाला कंपनी के कर्मी से 1 लाख 20 हज़ार रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। वही इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र के झपही देवी माई स्थान के समीप की है। जहां बाईक सवार अपराधियों ने साहेबगंज थाना क्षेत्र के एक मसाला कंपनी के कर्मी जो माल दिए गए दुकानदार से पैसे का कलेक्शन कर वापस साहेबगंज जा रहा था। तभी अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर कलेक्शन एजेंट से एक लाख बीस हजार रुपए लूट कर फरार हो गया।

वही इस घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। मामले की सूचना मिलते ही एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन और देवरिया थाना प्रभारी सरोज कुमार दलबल के साथ मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच की। 

पुरे मामले को लेकर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि देवरिया थाना क्षेत्र के झपही देवी माई स्थान के समीप बाईक सवार दो अपराधियों के द्वारा साहेबगंज के एक मसाला कंपनी के कलेक्शन एजेंट से एक लाख बीस हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। मामले में पुलिस जांच कर कार्रवाई में जुट गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News